HOMEKATNI

सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने सिद्ध कर दिया ओबीसी वर्ग की चिंता सिर्फ भाजपा को: रामरतन पायल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तथा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मेहनत रंग लाई सुप्रीम कोर्ट ने दिया ओबीसी वर्ग के आरक्षण के साथ चुनाव के आदेश

कटनी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही ओबीसी वर्ग की चिंता करती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार ने ओबीसी वर्ग के पक्ष में आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत प्राप्त की है। संगठन के मुखिया विष्णुदत्त शर्मा के सद्प्रयास सार्थक हुए ओबीसी वर्ग को उनका वाजिब हक प्राप्त होने का मार्ग प्रशस्त हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने आज सुप्रीम कोर्ट में ओबीसी आरक्षण के साथ निकाय पंचायत चुनाव कराने के आदेश पर उक्त प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्र तथा प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी है।

श्री पायल ने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी वर्ग के विरुद्ध षड्यंत्र रचा था जो आज सत्य के आगे परास्त हो गया। ओबीसी वर्ग को आरक्षण के मामले में जानबूझकर त्रुटिपूर्ण कानून बनाया यही नहीं चुनाव न हो इस मंशा के साथ न्यायालय की शरण ली किंतु आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। अब ओबीसी वर्ग को चुनाव में क़ानूनन उचित और सम्मानजनक प्रतिनिधित्व मिलेगा।

आज मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के प्रयास सफल हुए तथा ओबीसी के पक्ष में लड़ाई में जीत हासिल हुई । श्री पायल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर प्रशन्नता व्यक्त करते हुए इसे सरकार की जीत करार दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button