वोकल फॉर लोकल: सरकार की मंशानुरूप कटनी कलेक्टर का निर्णय प्रशंसनीय: रामरतन पायल

वोकल फॉर लोकल: सरकार की मंशानुरूप कटनी कलेक्टर का निर्णय प्रशंसनीय: रामरतन पायल

कटनी। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के उस निर्णय को अच्छा कदम बताया जिसमे उन्होंने मिट्टी के बर्तन, दिए इत्यादि बनाने, बेचने वालों से बाज़ार बैठकी शुल्क न लेने तथा विक्रेताओं को सहूलियत देने का आदेश जारी किया है।

जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वोकल फॉर लोकल की कल्पना पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज हमारे लोकप्रिय सांसद विष्णुदत्त शर्मा निरन्तर प्रयासरत हैं। इसी क्रम में अधिकारियों ने भी गरीबों को राहत देने के फैसले लिए हैं। प्रदेश के कई जिलों में मिट्टी के बर्तन, दिये।बेचने वालों से किसी भी तरह के शुल्क न लेने का फैसला लिया गया। गरीब हितैषी इस फैसले पर कटनी कलेक्टर ने भी प्रशंसनीय कार्रवाई करते हुए ऐसे विक्रेताओं को राहत दी निश्चित तौर पर इससे हजारों गरीब परिवारों को फायदा होगा।

कटनी जिले में ऐसे नवाचार तथा जनता के हित में लिए जाने वाले फैसलों के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रशासन के साथ है। श्री पायल ने कहा कि कोविड संकट के बाद अधिकारियों को निरन्तर इन फैसले पर विचार कर उन्हें लागू करना चाहिये छोटे छोटे प्रयास भी बेहद अहम होते हैं। जनता को राहत देने के निर्णय समाज मे शासन प्रशासन के प्रति विश्वास को मजबूत करते हैं।

Exit mobile version