HOMEMADHYAPRADESH

राज कुंद्रा की अश्लील फिल्म के मामले में भोपाल की इस युवती का भी कनेक्शन?

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (gehna Vashistha) का बयान सामने आया

मुम्बई।  सोमवार देर रात मुंबई (mumbai) की क्राइम ब्रांच (crime branch) ने फ़िल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (raj kundra) को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी अश्लील वीडियो की शूटिंग के केस में हुई है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (gehna Vashistha) का बयान सामने आया है। गहना का कहना है कि उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा है। कानून अपना काम करेगा और ट्रायल (trial) के दौरान अदालत तय करेगी कि असली अपराधी कौन हैं।

आपको बता दें कि इसी मामले में फरवरी में गहना वशिष्ठ की भी गिरफ्तारी हुई थी। गहना वशिष्ठ लगभग पाँच महीने जेल में रही थी , जेल में गहना को दिल का दौरा भी पड़ा था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।  गहना वशिष्ठ का असली नाम वन्दना तिवारी है और वो भोपाल की रहने वाली है । गहना ने भोपाल के आल सेंट कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। पढाई पूरी करने के बाद वो मुम्बई चली गई लेकिन उसका भोपाल आना जाना लगा रहता था।

इस मामले में गहना के बयान पर मुंबई पुलिस का कहना है वो खुद भी इसी मामले में आरोपी है। जमानत पर होने के कारण गहना केस को कमजोर करने के लिए बयानबाजी कर रही है। फिलहाल गहना खुलकर राज कुंद्रा के समर्थन में आ गई है। गहना पर आरोप है कि वह यूके बेस प्रदीप बख्शी की कम्पनी केनरिन प्रोडक्शन के लिए भारत में काम करती थीं। यह कंपनी वीडियो प्रोडक्शन का काम करती है , गहना के साथ उमेश कामत भी इसी कम्पनी का काम भारत में देखता था ।

गौरतलब है कि पोर्न वीडियो बनाने के मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कल (19 जुलाई) रात को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई। आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा अपने एप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो डीलिंग कर रहे थे। उसने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया था जिसका वह एडमिन था। जहां वह हॉटशॉट्स की क्लिप से संबंधित वितरण और वित्तीय लेनदेन के बारे में चर्चा करता था।

Show More

Related Articles

Back to top button