HOME

युवा समाजसेवी आर्यन ने लिया आंगनवाड़ी को गोद

18 अगस्त को अपने 21वें जन्मदिन के मौके पर युवा समाजसेवी एवं विधिक छात्र आर्यन उरमलिया ने क्षेत्रीय आंगनवाड़ी केंद्र को गोद लिया है

18 अगस्त को अपने 21 वे जन्मदिन के मौके पर युवा समाजसेवी एवं क़ानून के छात्र आर्यन उरमलिया ने क्षेत्रीय आंगनवाड़ी केंद्र को गोद लिया है ।

केंद्र में पड़ने वाले बच्चों की जरूरतों और कमियों को पूरा करने विधिक छात्र ने अपनें जन्मदिन पर आगनवाड़ी गोद लेने की प्रतिज्ञा की, इसमें आगनवाड़ी की मूल जरूरतें रंगरोगन, खेल सामग्री एवं अन्य व्यवस्थाएं आर्यन के द्वारा संपन्न कराई जाएगी ।

आर्यन ने बताया कि उन्होंने जल्द ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सुपरवाइजर से भेंट करेंगे जिसका पूरे वर्ष ध्यान रखेंगे । समय-समय पर बच्चों के स्वास्थ का परीक्षण कराया जाएगा और कोई भी परेशानी होने पर उनसे संपर्क करने के लिये आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को अपना नंबर भी देंगे ।

इसके बाद आर्यन ने कहा कि हमारे परिवार में कोई भी अच्छा कार्य किसी भी शुभ दिन किया जाता है मैंने क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र को गोद लिया है एवं गोद ली हुई आगनवाड़ी को एक आदर्श आगनवाड़ी के रूप में स्थापित करनें का पूरा प्रयास करूंगा जिससे आंगनबाड़ी केंद्र में अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध हो सकें ।

Show More

Related Articles

Back to top button