HOMEजरा हट के

मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai पर शादी का अजीबो-गरीब इश्तेहार, दुल्हन के लिए लड़का कर बैठा कैसी-कैसी डिमांड

मैट्रिमोनियल साइट पर शादी का अजीबो-गरीब इश्तेहार, दुल्हन के लिए लड़का कर बैठा कैसी-कैसी डिमांड

मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai पर दुल्हन की तलाश कर रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया वह विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में ‘रूढ़िवादी,’ ‘उदार,’ ‘प्रो-लाइफ,’ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की मांग कर दी है। शख्स यहीं नहीं रुका उसने आगे लिखा कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। चलिए स्वच्छता तक तो सही है लेकिन पहनावे को लेकर शख्स ने जो मांग की वह भी हैरान करने वाली। शख्स ने कहा कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हों और 20 फीसदी फॉर्मल। लेकिन सोते समय बिस्तर में कॉस्टयूम पहनना होगा।

लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो
इसके अलावा शख्स ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा। शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की फिल्मों, सड़क यात्राओं में रुचि रखती हो।

लड़की की उम्र 18-26 वर्ष हो
शख्स ने विज्ञापन में आगे लिखा कि उसकी होने वाली दुल्हन 18-26 वर्ष की हो। लड़की के पास अपना प्यारा कुत्ता जरूर हो। लेकिन उसका बच्चा नहीं होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल
शख्स द्वारा इस तरह के विज्ञापन डालने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि वह साइबरपंक 2077 में ये स्पेक्स प्राप्त कर सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह लड़का लेडीज टेलर है या और कुछ?

मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai ने दिया कार्रवाई का भरोसा
सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया। Betterhalf.ai ने लिखा कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। हम शख्स पर कार्रवाई करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button