HOME

ब्यौहारी में सुसाइड करने टॉवर पर चढ़ा युवक, मचा हंगामा, फिर हुआ ये..

ब्यौहारी में टावर पर सुसाइड करने टॉवर पर चढ़ा युवक, मचा हंगामा, फिर हुआ ये..

शहडोल। ब्यौहारी तहसील अंतर्गत मुदरिया निवासी युवक सत्यम सिंह  ने अपनी समस्या हल ना होने पर बुधवार को टॉवर पर चढ़ कर आत्महत्या का प्रयास किया है। उसके घर के बगल में जहरीली दवा कुछ लोगों ने डलवा दी थी जिसकी शिकायत ब्लॉक मुख्यालय से लेकर जिला मुख्यालय तक सभी अधिकारियों से की गई। कोर्ट में भी अपील दायर की गई कि जहरीली दवाइयां जिस कुएं में डाली गई है। वहां काफी खतरा है और वहां से बदबू उसके घर तक आती है। आज तक उसका निराकरण नहीं हो सका जबकि आवेदक स्वयं खुदाई करके उन दवाइयों को निकलवाने के लिए तैयार है।

एसडीएम प्रियांशी भवर को निर्देश दिया गया था लेकिन हाईकोर्ट के यहां के निर्देश के बाद भी उसकी समस्या का निराकरण करने में सालों लग गए। दवाई उसके परिवार वालों द्वारा निकलवाने नहीं दिया जा रहा है। इसी के चलते 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे उसने तहसील में नोटिस देकर आत्महत्या के इरादे से टावर पर चढ़ गया। उसके आत्महत्या के नोटिस के बावजूद भी प्रशासन सतर्क नहीं हुआ इसके बाद वह जब लोगों को इसकी भनक लगी तो काफी लोग इकट्ठा हो गए और तहसीलदार अभयानंद शर्मा और लोगों के समझाइश पर उसको उतारा गया। उसका कहना यह है कि एसडीएम के आदेश पर अधिकारी जांच करने गए थे लेकिन वहां पर राजनीतिक दबाव के चलते कुछ नहीं हुआ।

निराश युवक अपनी जान देने के इरादे से टावर पर चढ़ गया जिससे काफी बवाल हुआ तहसीलदार की समझाइश पर उसको उतारा गया! युवक द्वारा कलेक्टर एवं कमिश्नर से समस्या का निराकरण करने की मांग की है और कहा है कि निराकरण नहीं होने पर किसी दिन पुनः अप्रिय घटना घट सकती है।

Show More

Related Articles

Back to top button