HOMEजरा हट के

बेटे ने लिखा Swiggy से रिफंड मिल गया, गलत ऑर्डर हो गया था Papa ने जवाब दिया- तू भी गलती से ही ऑर्डर हुआ था लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला

बेटे ने लिखा Swiggy से रिफंड मिल गया, गलत ऑर्डर हो गया था Papa ने जवाब दिया- तू भी गलती से ही ऑर्डर हुआ था लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला

बेटे ने लिखा Swiggy से रिफंड मिल गया, गलत ऑर्डर हो गया था Papa ने जवाब दिया- तू भी गलती से ही ऑर्डर हुआ था लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला….
इंटरनेट की जनता ने ये मैसेज देखे तो वे पापा का रिप्लाई पढ़कर शॉक्ड रह गए, क्योंकि लोगों ने भी नहीं सोचा था कि एक पिता फैमिली ग्रुप में ऐसा कुछ लिख देगा। दरअसल, बेटे से एक गलती हो गई थी। उसने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया था, पर एड्रेस गलत डाल दिया था जिससे ऑर्डर कहीं और चला गया। ऐसे में उसने फैमिली ग्रुप में अपनी गलती बताई और कहा कि उसे रिफंड मिल गया है। उसकी यह बात पढ़कर पिता ने ऐसा मैसेज लिख दिया कि उसे पढ़कर यूजर्स अंकल के फैन हो गए!

भुना हुआ चिकन खाना था लेकिन…

undefined

वॉट्सऐप चैट का यह स्क्रीनशॉट ट्विटर यूजर @JituGalani5 ने शेयर किया और लिखा- भुना हुआ चिकन खाना चाहता था लेकिन मजाक बन गया। उनके ट्वीट को लगभग 4 हजार लाइक्स और करीब 500 रीट्वीट्स मिल चुके हैं। और हां, यूजर्स ने तो कमेंट की झड़ी लगा दी है। कोई लिख रहा है कि पापा ने सच लिखा दिया, तो कोई अंकल के स्वैग धांसू बता रहा है।

क्या है मामला?

undefined

दावा किया जा रहा है कि यह स्क्रीनशॉट एक फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप में हुई बातचीत का है, जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स ने संदेश लिखा- स्विगी (Swiggy) से रिफंड (Refund) मिल गया, गलत जगह ऑर्डर हो गया था। इस पर उसके पिता (Papa) ने जवाब दिया- तू भी गलती से ही ऑर्डर हुआ था लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला? वहीं मम्मी ने हंसी वाली इमोजी शेयर की है।

यूजर्स लेने लगे मजे…

undefined

इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां यूजर्स ने लिखा कि अंकल का स्वैग धांसू है, वहीं कुछ कि बाप से पंगा नहीं लेते समझे। एक यूजर ने लिखा- शॉक लगा यह पढ़कर। इसी तरह से बहुत से यूजर्स ने इस मामले पर मजेदार टिप्पणी की है।

Show More

Related Articles

Back to top button