HOMEराष्ट्रीय

पुलिस के ASI ने ही मारी थी Odisha के मंत्री को गोली

पुलिस के ASI ने ही मारी थी Odisha के मंत्री को गोली

ओडिशा Odisha के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री और झारसुगुड़ा सीट से विधायक नबा किशोर दास पर जानलेवा हमला हुआ है। रविवार को ASI गोपाल चंद्र दास ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास को गोली मार दी, जिसमें वे गंभीर घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना आज दोपहर करीब 12.15 बजे की है। यह घटना झारसुगुड़ा के ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर हुई। स्वास्थ्य मंत्री दास को सीने में दो गोलियां सीने में लगी है और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज जारी है।

 ASI गोपाल चंद्र दास हिरासत में

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास पर हमला करने वाले एएसआई गोपाल चंद्र दास को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है। इस मामले में राज्य सरकार ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस गहनता से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान फायरिंग

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक स्वास्थ्य मंत्री नबा किसोर दास ब्रजराजनगर में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान हमलावरों ने दास पर कम से कम 4 से 5 राउंड फायरिंग की गई, जब वह ब्रजराजनगर में एक जनसभा में भाग लेने जा रहे थे। उनके आसपास कई लोग मौजूद थे और अचानक गोली चलने से अफरातफरी मच गई और इस दौरान हमलावर फरार हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button