HOMEराष्ट्रीय

पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की

पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर विमलेश औदिच्य ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली।

UP उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर विमलेश औदिच्य ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। तिलक नगर पुलिस  ने एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, विमलेश ने मुंबई के तिलक नगर में एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। उनका तबादला लखनऊ हो गया था, उन्हें पर्यटन विभाग में तैनात किया गया था।

विमिलेश की पत्नी ने बताया कि काम के तनाव के चलते उन्होंने जान दी है। हालांकि, उन्होंने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी के मुताबिक, काम में तनाव और घर से दूर रहने के कारण उन्होंने दो महीने पहले इस्तीफा दे दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, विमलेश गगन हाउसिंग सोसा बिल्डिंग नंबर 95 की दूसरी मंजिल से कूदे। उन्हें गंभीर रूप से घायल हालत में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉ. श्रुतिका कांबले ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके पति ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। वह उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग में कार्यरत थे, जिसका ऑफिस वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मुंबई में है। वह पिछले साल से लखऊ में हेड ऑफिस में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थे।

Show More

Related Articles

Back to top button