HOMEराष्ट्रीय

नासिक में भाजपा दफ्तर पर शिवसैनिकों का पथराव, राणे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना

नासिक में भाजपा दफ्तर पर शिवसैनिकों का पथराव, राणे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे के विवादित बयान के बाद महाराष्ट्र में विवाद गहराता जा रहा है। पूरे प्रदेश में शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। इस बीच नासिक में भाजपा के दफ्तर पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्थरबाजी करने वाले लोग शिवसेना के कार्यकर्ता हैं। वहीं, सांगाली में राणे के पोस्टर पर कालिख पोतने का मामला भी सामने आया है।

इस बीच खबर है कि नासिक पुलिस राणे की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है। दरअसल, राणे ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने ठाकरे की आलोचना करने के साथ ही उन्हें थप्पड़ मारने की बात कह डाली थी। इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद नासिक पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए रत्नागिरी के लिए निकल चुकी है।

 

राणे बोले- मुझे एफआईआर की जानकारी नहीं
गिरफ्तारी के बारे में सवाल किए जाने पर केंद्रीय मंत्री राणे ने कहा कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरे ख़िलाफ़ FIR दर्ज की गई है। मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 15 अगस्त के बारे में कोई नहीं जानता तो क्या यह अपराध नहीं है? मैंने कहा था कि मैं थप्पड़ मार देता और यह अपराध नहीं है।

कमिश्नर ने दिए गिरफ्तारी के आदेश
मामले में नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे ने बताया कि यह एक गंभीर मामला है। केंद्रीय मंत्री के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के लिए यहां से एक टीम भेजी गई है। वह जिस भी जगह पर होंगे, उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। हम कोर्ट के फैसले का पालन करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button