HOMEराष्ट्रीय

देखें VIDEO: हाथ में बका लिए चिल्लाते GORAKHNATH मंदिर में घुसा, लोगों पर किया हमला

देखें VIDEO: हाथ में बका लिए चिल्लाते मंदिर में घुसा, लोगों पर किया हमला

Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया जहां एक मुस्लिम युवक हाथ में बड़ा सा खंजर (बका) लेकर अल्लाह-हु-अकबर जोर-जोर से चिल्ला रहा है और सीधा मंदिर में जाकर घुस गया है. उसके हाथ में धारदार हथियार देख मौके पर मौजूद पुलिस वाले भाग खड़े हुए. मुस्लिम युवक ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी और आसपास खड़े लोगों और जवानों पर बका से हमला किया. करीब 15 मिनट तक आरोपी अल्लाह-हू-अकबर, अल्लाह-हु-अकबर चिल्लाते हुए लोगों को दौड़ता रहा.

आरोपी मुर्तजा गोरखपुर के प्रतिष्ठित डॉ अब्बासी के परिवार से ताल्लुख रखता है, वह अब्बासी नर्सिंग होम और क्लिनिक में काम भी करता है और परिवार के साथ ही रहता है. यूपी एंटी टेररिज्म स्कॉट (UP ATS) इस मामले में पूछताछ कर रही है।

https://twitter.com/TheAngryLord/status/1510881537533030404?t=149peW4MlQO-fDYQFweGfQ&s=19

 

 

https://twitter.com/RitikaBehera5/status/1510890913182396418?t=Gu7GGKCb-YBA-ImCl09ZPg&s=19

मुर्तजा अब्बासी, हथियार लिए गोरखनाथ मंदिर के अंदर घुस गया. वो हमला करने के लिए लोगों के पीछे भाग रहा था. वो अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाते हुए मंदिर के अंदर घुस गया. बाद में जब पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया तब वह उनसे कहने लगा, मुझे गोली मार दो…. मुझे गोली मार दो…

बताया गया है कि हमलावर शाम को गोरखनाथ मंदिर के गेट के पास गया था. जहां सुरक्षा में तैनात PAC के जवान गोविन्द गौड़ और अनिल पासवान को उसपर शक हुआ. जवानों ने उसे चेकिंग के लिए रोका तभी उसने जवानों पर धारदार हथियार (बका) से हमला कर दिया। जवानों के पेट और हाथ में गहरे जख्म हुए हैं दोनों जवान जब बुरी तरह घायल हो गए तब उन्हें देख द्वारा जवान राइफल लेकर दौड़ा और तभी आरोपी मुर्तजा वहां से भागने लगा. 15 मिनट तक वह हथियार लेकर भागता रहा और बाद में उसे पकड़ लिया। घायल जवानों को होस्पिटलाइज़्ड किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button