HOMEजरा हट के

दमोह में रिजल्ट के बीच वायरल हो रही राहुल लोधी और अजय टंडन की यह तस्वीर, आप भी देखें

एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसमें राहुल लोधी कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को साफा पहनाते नजर आ रहे हैं

दमोह। दमोह विधानसभा सीट Damoh से बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी Rahul Singh Lodhi और कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन Ajay Tondon) की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसमें राहुल लोधी कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को साफा पहनाते नजर आ रहे हैं। वहीं दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव (Damoh By-election) के परिणाम की अभी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया में कांग्रेस प्रत्याशी को जीत की बधाई दी जाने लगी है।

दमोह में रिजल्ट के बीच वायरल हो रही राहुल लोधी और अजय टंडन की यह तस्वीर, आप भी देखें

प्रह्लाद पटेल ने अजय टंडन को जीत की बधाई दे दी

वहीं केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता प्रह्लाद पटेल ने अजय टंडन को जीत की बधाई दे दी। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की बधाई देने से इस वायरल तस्वीर की चर्चा और भी तेज हो गई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राहुल सिंह लोधी अपने विपक्षी उम्मीदवार को साफा पहना रहे हैं। यह किसी कार्यक्रम की तस्वीर है, जो दमोह उपचुनाव के परिणाम के बीच प्रासंगिक हो गई है।

बता दें कि दमोह विधानसभा सीट के विधायक राहुल लोधी के अचानक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले जाने के बाद यहां उपचुनाव कराए गए। इसमें कांग्रेस ने अपने हारे हुए प्रत्याशी अजय टंडन पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button