HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जब ACC को MLA संजय पाठक ने सुनाई खरी-खरी, भय बिनु होई न प्रीति.…

जब ACC को MLA संजय पाठक ने सुनाई खरी-खरी, भय बिनु होई न प्रीति.…

KATNI कैमोर में आज का माहौल काफी गर्म था। कारण यहां क्षेत्रीय विधायक संजय पाठक का दौरा और कर्मचारी यूनियन के साथ ACC प्रबंधन को दो टूक।

देखें वीडियो

https://fb.watch/ctnAnZNb-5/

दरअसल विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक आज विदेश प्रवास से लौटते ही कैमोर पहुंचें एवं पिछले कई दिनों से कैमोर सीमेंट प्लांट से SMTI कोर्स कर अपनी रोजगार सम्बन्धी मांगों को लेकर पिछले 15 दिनों से सीमेंट प्लांट के सामने हड़ताल पर बैठे छात्रों से मिले उनकी मांगों के सम्बन्ध में चर्चा करने के पश्चात फैक्ट्री की BMS व इंटक यूनियन के प्रतिनिधियों से वार्ता कर उनकी कर्मचारियों सम्बन्धित मांगों एवम क्षेत्र के प्लांट से संबंधित विषयों को लेकर प्लांट मैनेजमेंट से चर्चा की और अंतिम चेतावनी देते हुए कहा मैं क्षेत्र के गरीब मजदूर, रोजगार चाहने वाले छात्रों के साथ आपको उनकी बातों को मानना होगा। आप दसों हजार करोड़ का प्रॉफिट मार्जिन लेते हो पर क्षेत्र को भूल जाते हो।

जब ACC को MLA संजय पाठक ने सुनाई खरी-खरी, भय बिनु होई न प्रीति.…

गौरतलब है पिछले 5 अप्रैल को भी विधायक संजय पाठक ने कैमोर में इन्ही विषयों पर लेकर हल करने व सभी विषयों पर क्षेत्र हित सर्व प्रथम को प्राथमिकता देते हुए कार्यवाही करने के लिए प्लांट मैनेजमेंट को चेताया था उन्होंने आज प्लांट मैनेजमेंट प्लांट डेड श्री रेड्डी ,एचआर एच पी सिंह से कहा कि आपके इंस्टीट्यूट से कोर्स किए पूर्णतः काबिल युवाओं को फैक्ट्री में रोजगार देना होगा क्योंकि वर्षो से यही पद्धति रही है फैक्ट्री SMTI कोर्स करने वाले छात्रों को रोजगार देती आई है इन 41 छात्रों को भी रोजगार देना होगा, नही तो छात्र एवं स्थानीय निवासी आगे और कठिन आंदोलन फेक्ट्री गेट के सामने शांति पूर्ण आंदोलन करने के स्तर पर जा सकते है।

जब ACC को MLA संजय पाठक ने सुनाई खरी-खरी, भय बिनु होई न प्रीति.…

आपको अपना प्रोडक्ट बाहर भेजना है तो लोगों के ऊपर से गाड़ी चला कर ले जाना, लोग शासन का कोई रास्ता नही बंद करेंगे वे फैक्ट्री के की जमीन पर अपनी मांगों पर प्रदेशन करेगे मैं भी उसमे सभी के साथ शामिल होऊंगा । उन्होंने मीडिया से बात करते कहा कि प्रशिक्षण प्राप्त युवा व श्रमिक देश के रीढ़ की हड्डी हैं, जो देश को मजबूत करते हैं। मजदूर खड़े हैं तो हमारी इमारतें खड़ी हैं, शहर खड़े हैं। इसलिए युवाओं व श्रमिकों के सम्मान और उनके हितों का ध्यान रखना हमारी मुख्य प्राथमिकता है।

जब ACC को MLA संजय पाठक ने सुनाई खरी-खरी, भय बिनु होई न प्रीति.…

प्लांट से SMTI कोर्स एवं अन्य तकनीकी शिक्षा प्राप्त क्षेत्र के युवकों बेरोजगारों को कैमोर एवं अमेहटा प्लांट में रोजगार दिलाना एवम श्रमिकों को जैसा वेतन जैसी अन्य कंपनियों में मिल रहा है उन्ही के समान वेतन मिले यही मेरा मुख्य उद्देश्य है। इसके लिए काफी प्रयासरत हूं लगातार दोनों ही प्लांट के मैनेजमेंट से स्थानीय लोगों को प्राथमिकता के आधार बड़ी संख्या में रोजगार देने के लिए चर्चा की जा रही है।

प्लांट मैनेजमेंट ने इन मांगों को नही माना तो प्रशासन के स्तर पर भी इन मांगों को उठाया जाएगा । इस अवसर पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष अंकुर गौवर,मनीष मिश्रा विधानसभा के स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों एसडीएम प्रिया चंद्रावत, तहसीलदार राजेश श्रीवास्तव एवं अन्य अधिकारियों की भी उपस्थित रहे ।

Show More

Related Articles

Back to top button