HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जबलपुर की युवती से रेप का आरोपी निकला दूल्हा, बारात निकलने से पहले गिरफ्तार

जबलपुर की युवती से रेप का आरोपी निकला दूल्हा, बारात निकलने से पहले गिरफ्तार

POLICE ने कटनी के बहोरीबंद में दबिश देकर एक युवक को उस समय दबोच लिया, जब उसकी बारात निकलने वाली थी। आरोपी के खिलाफ जबलपुर के लार्डगंज थाने में रेप का मामला दर्ज है। आरोपी ने सोशल साइट्स पर युवती से दोस्ती की और फिर मंदिर में उसकी मांग सिंदूर से भर कर रेप लगा। शादी की बात आई तो मुकर गया। अब चुपके से शादी करने वाला था कि पुलिस ने पहुंच कर सारा खेल बिगाड़ दिया। 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ समय पहले सोशल साइट्स पर उसकी पहचान कटनी बहोरीबंद के डुडसरा पटी निवासी अनुज नामक युवक से हुई थी। जल्दी ही दोनों में प्यार हो गया। अनुज अक्सर जबलपुर युवती से मिलने आने लगा। उसने युवती काे भरोसा दिया कि वह घर में बात कर जल्दी ही शादी कर लेगा।

युवती के मुताबिक अनुज उसे भेड़ाघाट स्थित एक मंदिर ले गया। वहां उसकी मांग भरी और फिर पत्नी स्वीकार करते हुए उसके साथ रेप करने लगा। सबसे पहले उसने गोलबाजार स्थित बाबा होटल में उसके साथ रेप किया। इसके बाद अनुज आए दिन उसे बाबा होटल ले जाने लगा।  युवती को भरोसा दिया था कि वह जल्द ही सार्वजनिक तौर पर परिवार की रजामंदी से शादी करेगा। पर युवती जब भी इसके बारे में कहती, वह टाल जाता।

 बातचीत कर दी बंद

युवती के मुताबिक अनुज ने अचानक उससे बातचीत बंद कर दी। वह फोन करती तो काट देता। इसी बीच युवती को पता चला की अनुज की कहीं और शादी तय हो गई है। 15 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली है। युवती ने अनुज को समझाने का प्रयास किया, पर वह नहीं माना। इसके बाद लार्डगंज थाने पहुंच कर उसने शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उसकी बारात निकलने वाली है। लार्डगंज पुलिस ने आरोपी अनुज के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद बहोरीबंद पहुंची। वहां की स्थानीय पुलिस के साथ टीम अनुज के डुडसरा पटी गांव पहुंची। उस समय बारात निकलने की तैयारी हो रही थी। अनुज के सारे रिश्तेदार पहुंच गए थे। बैंड-बाजा तैयार था। घर में मंगलगीत हो रहे थे। लार्डगंज पुलिस ने अनुज की करतूत के बारे में घरवालों को बताया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया

Show More

Related Articles

Back to top button