HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

चल रही थी ऑनलाइन क्लास अचानक चलने लगा पोर्न वीडियो, जानिये फिर क्या हुआ

खबर आई कि मुंबई के विलेपार्ले के एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में कुछ शरारतियों ने पॉर्न वीडियो चला दिया

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते नुकसान से बचने के लिए दफ्तर से लेकर पढ़ाई तक सबकुछ मोबाइल और लैपटॉप तक सीमित कर दिया गया है। ऐसे में छात्र बीते साल से ही ऑनलाइन क्लास ले रहे हैं। लेकिन इसी बीच खबर आई कि मुंबई के विलेपार्ले के एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में कुछ शरारतियों ने पॉर्न वीडियो चला दिया।

जैसे ही कॉलेज की ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो कुछ अज्ञात आरोपियों ने अश्लील वीडियो अपलोड कर दी, जिसके बाद इस घटना की शिकायत पुलिस में की गई। जुहू पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकरी ने बताया कि मामला चार दिन पहले का है जब कॉलेज के एक प्रोफेसर ने जुहू पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की थी, जिसके आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 570 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पहले भी आए ऐसे मामले

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब ऑनलाइन क्लास में किसी छात्र या बाहरी तत्वों ने इस तरह की हरकत की हो। पहले ही टीचर और प्रोफेसर ऑनलाइन क्लास में इस तरह की परेशानियों का सामना करते रहे हैं। हाल ही में यूपी के अतर्रा में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक पॉर्न वीडियो चल गया था जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को दोषी मानते हुए हटा दिया था। इतना ही नहीं इस मामले की साइबर सेल में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। देश के अन्य हिस्सों से भी इस तरह के कुछ मामले पहले सामने आ चुके हैं।

इस मामले में हटाया गया था स्कूल से टीचर को

दरअसल तह शिक्षक ने गूगल मीट के जरिए कक्षा छह के विद्यार्थी की ऑनलाइन पढ़ाई को क्लास के व्हाट्सएप ग्रुप पर लिंक शेयर किया। सुबह 11 बजे से 11:55 ऑनलाइन पढ़ाई का वक्त था। ऑनलाइन क्लास के दौरान पोर्न वीडियो चलने लगा। इससे विद्यार्थियों और अभिभावकों में हड़कंप मच गया। मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई तो स्कूल प्रबंधन ने आनन फानन शिक्षक को स्कूल से हटा दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच को अतर्रा थाने में सूचना देने के साथ साइबर सेल में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Show More

Related Articles

Back to top button