MADHYAPRADESH

सरकार नर्सों की मांगों पर गम्भीरता से विचार कर रही: VD शर्मा

नर्सों से मुलाकात कर रहे हैं। जो जायज मांगें हैं उन पर सरकार गंभीरता से विचार कर रहे हैं

छतरपुर। प्रदेश में चल रही नर्सों की हड़ताल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम नर्सों से मुलाकात कर रहे हैं। जो जायज मांगें हैं उन पर सरकार गंभीरता से विचार कर रही है। छतरपुर दौरे पर आए खजुराहो सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने यह बात कही।

उन्होंने ट्रांसफर नीति पर कहा की भाजपा सरकार द्वारा जिनको आवश्यकता, पूरी पारदर्शिता के साथ उनका ट्रांसफर पॉलिसी के तहत ही ट्रांसफर किए जाएंगे। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने ट्रांसफर का धंधा चलाया था और पैसों की वसूली की थी।

प्रदेश में चल रही नर्सों की हड़ताल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम नर्सों से मुलाकात कर रहे हैं। जो जायज मांगें हैं उनपर सरकार गंभीरता से विचार कर रही है। वहीं कोरोना की तीसरी लहर की आशंका पर उन्होने कहा कि इससे निपटने की सरकार की तैयारियां पूरी है और इसी के लिए सरकार द्वारा हर प्राइमरी हैल्थ सेंटर को अपडेट किया गया है। इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने कहा की कांग्रेस कुछ नहीं करती सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्वीट करती रहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हैल्थ स्ट्रेक्चर के लिए कुछ नहीं किया। पीएम मोदी हैल्थ स्ट्रेक्चर को मजबूत करने के लिए कार्य कर कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button