HOMEखेलराष्ट्रीय

कुश्ती संघ VS रेसलर: सरकार गम्भीर: रात 10 बजे रेसलर्स के साथ डिनर करेंगे खेल मंत्री Anurag Thakur

कुश्ती कोच रेसलर विवाद पर सरकार गम्भीर: रात 10 बजे रेसलर्स के साथ डिनर करेंगे खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) रात 10 बजे धरने पर बैठे रेसलर के साथ डिनर करेंगे था उनके आरोपों को सुनेंगे। अनुराग ठाकुर  ने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ (Indian Wrestling Association) को खेल मंत्रालय ने नोटिस भेजा है और 72 घंटों के भीतर उन्हें जवाब देना होगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि खेल और खिलाडियों को लेकर भारत सरकार ने शानदार काम किया है. खिलाडियों ने बेहतर खेल भी खेला है.

अनुराग ठाकुर (Sports Minister Anurag Thakur) ने कहा कि मैं खिलाडियों से मिलूंगा उनसे बात करेंगे. मैंने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है और यह भी कहा है कि जो भी आरोप लगे हैं, उनकी जांच होनी चाहिए. कुश्ती संघ के जवाब का इंतजार है. उसके बाद आगामी कार्रवाई होगी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सदैव खिलाड़ियों के साथ हम मिलते रहे हैं. खेलों में पारदर्शिता लाने का काम किया गया है. पीएम मोदी की सरकार में खेलों को बढ़ावा देने के लिए जो कार्य हुआ, 75 वर्षों में कभी नहीं हुआ. खिलाड़ियों को भी पता है कि किस तरह से केंद्र सरकार ने काम किया. खेल विभाग के सचिव से मिलेंगे और अपनी बात वहां पर रखेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button