एक परीक्षार्थी 5 मिनट लेट हुआ तो मुख्यमंत्री ने दोबारा परीक्षा कराने के दिए आदेश!

एक परीक्षार्थी 5 मिनट लेट हुआ तो मुख्यमंत्री ने दोबारा परीक्षा कराने के दिए आदेश!
भोपाल। देर से पहुंचने की वजह से परीक्षा में शामिल नहीं होने देने या फिर अतिरिक्त समय नहीं देने के कई मामले आपने सुने होंगे. लेकिन यदि कोई परीक्षार्थी सेंटर पर थोड़ा विलंब से पहुंचे तो सरकार पूरी परीक्षा ही दोबारा आयोजित कराने का आदेश जारी कर दे ऐसा तो आपने कभी नहीं सुना होगा. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश में हुआ है.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस आशय के आदेश जारी किए है, जिसके बाद पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 19 और 20 सितंबर को दोबारा आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा में वो उम्मीदवार शामिल हो सकेंगे जो 19 से 23 अगस्त तक आयोजित परीक्षा में किसी वजह से शामिल नहीं हो सके थे.
दरअसल, व्यवसायिक परीक्षा मंडल की ओर से 19 से 23 अगस्त तक आरक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए राजगढ़ के अजय कुमार भी भोपाल पहुंचे थे. लेकिन 5 मिनट लेट होने की वजह से उन्हें परीक्षा में शामिल होने से रोक दिया गया था.
इस सिलसिले में अजय कुमार ने एक ईमेल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखा था. अजय कुमार के ईमेल पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिए कि अजय कुमार सहित इस तरह के दूसरे उम्मीदवारों को परीक्षा देने का मौका दिया जाए
Exit mobile version