HOMEराष्ट्रीय

इस बैंक ने दिया ग्राहकों को झटका बढ़ा दिया Debit Card Service Charge

इस बैंक ने दिया ग्राहकों को झटका बढ़ा दिया Debit Card Service Charge

Service Charge पब्लिक सेक्टर के लेंडर केनरा बैंक (Canara Bank) ने सभी तरह के डेबिट कार्ड पर सर्विस चार्ज (Debit Card Service Charge) में इजाफा कर दिया है.

पब्लिक सेक्टर के लेंडर केनरा बैंक (Canara Bank) ने सभी तरह के डेबिट कार्ड पर सर्विस चार्ज (Debit Card Service Charge) में इजाफा कर दिया है. बैंक नोटिफिकेशन के अनुसार नए सर्विस चार्ज 13 फरवरी से लागू हो जाएंगे. बैंक ने एनुअल फीस, कार्ड के रिप्लेसमेंट, डेबिट कार्ड इनैक्टिविटी चार्ज और एसएमएस अलर्ट के चार्ज पर सर्विस चार्ज में इजाफा कर दिया है. उपर्युक्त सेवा शुल्क में टैक्स को शामिल नहीं किया गया है. जो टैक्स लागू हैं वो अलग से वसूल किए जाएंगे. केनरा बैंक ने एक बयान में कहा, रिवाइज्ड सर्विस चार्ज 13 फरवरी से प्रभावी होंगे.

बैंक नोटिफिकेशन के अनुसार नए सर्विस चार्ज 13 फरवरी से लागू हो जाएंगे. बैंक ने एनुअल फीस, कार्ड के रिप्लेसमेंट, डेबिट कार्ड इनैक्टिविटी चार्ज और एसएमएस अलर्ट के चार्ज पर सर्विस चार्ज में इजाफा कर दिया है. उपर्युक्त सेवा शुल्क में टैक्स को शामिल नहीं किया गया है. जो टैक्स लागू हैं वो अलग से वसूल किए जाएंगे. केनरा बैंक ने एक बयान में कहा, रिवाइज्ड सर्विस चार्ज 13 फरवरी से प्रभावी होंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button