HOMEMADHYAPRADESH

इंदौर में सनसनीखेज वारदात, कांग्रेस नेता के भतीजे 6 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी

इंदौर में सनसनीखेज वारदात, 6 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में सनसनीखेज मामला सामने आया है एक 6 साल के मासूम के अपहरण कर 4 करोड़ की फिरौती नहीं मिली तो उसकी हत्या कर दी।

इंदौर के पास महू के किशनगंज थाने में कांग्रेस नेता के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या की। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ग्राम पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के छोटे बेटे हरशु की हत्या कर दी गई। आरोपितों ने बेटे के ऐवज में चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। हरषु के पिता का खदान का काम है। पुलिस के अनुसार परिवार के लोगों ने ही अपहरण किया था।

पुलिस के अनुसार, हरषु का रविवार शाम 6:30 बजे घर के पास से अपहरण हुआ था। पुलिस को बलवाड़ा के पास बाई ग्राम में बच्चे का शव मिला है। पुलिस ने जब छानबिन शुरू की तो उसे रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले, जिसमें वह जाता हुआ दिखाई दे रहा था। साथ ही पुलिस को एक कार के भी फुटेज मिले थे। खरगोन और किशनगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस तमाम सिरे खोजने का प्रयास कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button