HOMEIndoreMADHYAPRADESH

अपने से 13 साल छोटे युवक के साथ भागी करोड़पति ब्रोकर की पत्नी वापस लौटी, जानिए पूरा मामला

अपने से 13 साल छोटे युवक के साथ भागीं करोड़पति ब्रोकर की पत्नी वापस लौटीं, जानिए पूरा मामला

इंदौर। पिछले कई दिनों से पूरे शहर ही नहीं प्रदेश में चर्चा का विषय बनीं करोड़पति मैडम आखिरकार घर वापस आ गईं। घर से ₹47 लाख लेकर ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ भागी करोड़पति प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी वापस लौट आई है। अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है, उसके पति ने भी उसे माफ कर दिया है। ऑटो रिक्शा ड्राइवर अभी भी फरार है। चोरी का मामला दर्ज किया गया था।

कहीं नहीं मिल रहीं थी

13 अक्टूबर को प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 47 लाख लेकर भाग गई थी। आरोपी द्वारा 34 लाख रुपए उसके दो दोस्तों को दे दिए गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए ऑटो चालक के दोस्त रितेश ठाकुर और फुरकान से पुलिस ने यह रुपए पहले ही बरामद कर लिए थे। पुलिस ने महिला और ऑटो ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की थी, लेकिन दोनों ही पुलिस के हाथ नहीं लगे थे।

रात खुद थाने में पहुंच गई

पुलिस की मानें तो सोमवार देर रात महिला खजराना थाने पहुंची। कई घंटों तक पुलिस ने महिला से पूछताछ की। महिला ने बताया कि उसने घर से रुपए लेकर एक टैक्सी को हायर किया था। टैक्सी से प्रेमी और महिला सबसे पहले पीथमपुर गए थे, जिसके बाद वह जावरा, शिर्डी, लोनावला, खंडाला, नासिक, बड़ोदरा और सूरत जैसे शहरों में घूमते रहे। इसके बाद उनके पास रुपए खत्म हो गए तो करीब 1 माह बाद प्रेमिका वापस लौट आई।

पति से परेशान होकर भाग गई थी: महिला ने पुलिस को बताया

प्रेमी महिला से 13 साल छोटा था, इसके बावजूद वह इश्क में पढ़कर ऑटो वाले के साथ भाग गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसे परेशान करता था इसलिए वह घर से भागी थी, लेकिन अब वह पति के साथ रहना चाहती है। पति भी अपनी पत्नी को साथ में रखना चाहता है।

26 दिन में 13 लाख रुपए खर्च किए

पुलिस ने बताया है कि महिला अपने साथ जो जेवरात लेकर लेकर गई थी, वह वापस लेकर आ गई है। महिला जो रुपए लेकर भागी थी, वे खर्च हो चुके हैं। प्रेमी के साथ फरार महिला के पति के करोड़ों रुपए की जमीन है। उसका घर इंदौर के हाजी कॉलोनी में है। महिला के प्रेमी ऑटो ड्राइवर का नाम इमरान बताया जा रहा है।
Show More

Related Articles

Back to top button