HOMEजरा हट के

अजीबो-गरीब मामला, युवती ने मंगेतर से बनाये शारीरिक सम्बंध और चली गई जान

अजीबो- गरीब मामला, युवती ने मंगेतर से बनाये शारीरिक सम्बंध और चली गई जान

भोपाल। राजधानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सगाई के बाद पहली बार मंगेतर से शारीरिक सम्बंध बनाते ही युवती की अत्यधिक ब्लीडिंग शुरू हो गई। अंततः उसकी जान चली गई। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि आखिर किस कारण से युवती की मौत हुई।

शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने आई लड़की की अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मौत हो गई। मृत्यु से पूर्व लड़की ने डॉक्टर को बताया था कि उसकी सगाई हो गई है और आज पहली बार उसने अपने मंगेतर के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे। इसके बाद ही ब्लीडिंग शुरू हो गई। पुलिस ने मामले की इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है और मंगेतर लड़के को हिरासत में ले लिया गया है।

टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि रविवार रात करीब दो बजे एक प्राइवेट अस्पताल से फोन आया था। उन्होंने बताया कि अत्याधिक मात्रा में खून बह जाने के कारण 28 साल की एक लड़की की मौत हो गई है। लड़की ने मरने से पहले बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी। उसकी सगाई हो चुकी है। वह अपने मंगेतार के पास भोपाल मिलने आई थी। दोनों ने शाम करीब 5 बजे फिजिकल रिलेशन बनाए। इस दौरान ब्लीडिंग शुरू हो गई।
मंगेतर पहले उसे पास के एक अस्पताल ले गया था। वहां आराम नहीं मिला तो दूसरे हॉस्पिटल लेकर आया। डॉक्टर रानी ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी। इस कारण उसकी मौत हो गई। उधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। अभी लड़की के परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं। अभी कोई मामला नहीं बनाया है। पूछताछ के लिए लड़के को हिरासत में रखा है। टीआई ने बताया कि रविवार को दोनों साथ थे। वे दोनों बालिग हैं और उनकी सगाई भी हो चुकी है। लड़की ने डॉक्टर को दिए बयान में भी कुछ संदिग्ध नहीं बताया। मामले की जांच कर रहे हैं। बयानों और कानूनी सलाह लेने के बाद ही इस मामले में आगे कुछ कहा जा सकेगा।

पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा  कारण

जेपी अस्पताल की गायनोकोलॉजिस्ट डॉ. श्रद्धा अग्रवाल ने बताया कि ऐसे मामले संवेदनशील होते हैं। ब्लीडिंग के कई कारण हो सकते हैं। ऐसे मामलों में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अहम होती है। उसके अलावा खून निकलने के कारणों के बारे में कुछ भी बता पाना मुश्किल है।
Show More

Related Articles

Back to top button