KATNI

माँ जालपा की पूजा अर्चना कर दिग्विजय सिंह ने किया ज़िला युवा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन

कटनी। समूचे मप्र में कांग्रेस ने मिशन 2023 को लेकर कमर कस ली है,मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह प्रदेश भर की उन सीटों में सेक्टर एवं माडलों की बैठक ले रहे है,जहां पिछले कई पंचवर्षीय से कांग्रेस को सफलता नहीं मिली।

वह वहाँ जाकर कार्यरताओं का सम्मान बढ़ाने का कार्य कर रहे है।कटनी में लंबे समय से सक्रिय पूर्व एनएसयूआई एवं वर्तमान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंशू मिश्रा ने कार्यरताओं एवं जनता की समस्याओं के निवारण हेतु युवा कांग्रेस कटनी का कार्यालय एवं जन सहायता केंद्र स्थापित किया,जिसका शुभआरंभ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं पूर्व सांसद रामेश्वर निखरा ने विधिवत माँ जालपा की पूजा अर्चना कर एवं रीवन काटकर कर किया।

माँ जालपा की पूजा अर्चना कर दिग्विजय सिंह ने किया ज़िला युवा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन
माँ जालपा की पूजा अर्चना कर दिग्विजय सिंह ने किया ज़िला युवा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन 4

जानकारी देते हुए अंशू मिश्रा ने बताया की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पार्टी है,इसमें नेता अपने छोटे कार्यकर्ता का सदैव सम्मान करता है।युवा कांग्रेस कार्यालय से तमान सरकारी योजनाएँ,समस्त प्रमाण पत्रों के फ़ार्म,प्रशासनिक स्तर पर आने वाली जानता की मूल समस्याओं का निवारण,कांग्रेस की नारी सम्मान योजना,यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो संबंधी कार्य संचालित होंगे।साथ ही जनसेवा से जुड़े कार्य निरंतर किए जाएँगे।

माँ जालपा की पूजा अर्चना कर दिग्विजय सिंह ने किया ज़िला युवा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन
माँ जालपा की पूजा अर्चना कर दिग्विजय सिंह ने किया ज़िला युवा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन 5

युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंशू मिश्रा ने अतिथियों का शाल श्रीफल से सम्मान कर उन्हें नर्मदा परिक्रमा से जुड़ी एक मार्मिक तस्वीर भेंट की।श्री सिंह ने पाटेकरों से चर्चा के दौरान बताया की कर्नाटक चुनाव से कांग्रेस के पक्ष में आने से कार्यताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है,निश्चित ही कांग्रेस मप्र में 145 से 150 सैर जीतेगी।

कार्यालय उद्घाटन के दौरान बड़ी संख्या में समस्त महत्वपूर्ण पदाधिकारिगण,कांग्रेसजनों एवं युवा साथियों ने दिग्विजय सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

Show More

Related Articles

Back to top button