Advertisements

गर्लफ्रैंड समझ महिला कांस्टेबल से बात करता रहा लुटेरा, जनिये फिर क्या हुआ

नई दिल्ली। 21 वीं सदी के इस दौर में पुलिस का अपराधियों को पकड़ने का तरीका भी बदलता जा रहा है. अब पुलिसवाले अपराधियों की ही कमजोरी का फायदा उठाकर उस तक पहुंच जाते हैं. ऐसा ही हुआ राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में जहां एक कार लुटेरे को पकड़ने के लिए पुलिस ने जो तरकीब निकाली उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक महिला कॉन्स्टेबल के जरिए पुलिस ने आरोपी लुटेरे को मीठी-मीठी बातों के जाल में फंसाकर पकड़ लिया.

दरअसल दिल्ली के मुंडका इलाके में कुछ बदमाशों ने एक कैब लूट ली थी. इस केस को सुलझाने के दौरान पुलिस को एक आरोपी सोमवीर का कॉल रिकॉर्ड मिला जो बराबर अपनी गर्लफ्रेंड से बात किया करता था. कॉल डिटेल्स की मदद से पुलिस सोमवीर की गर्लफ्रेंड तक पहुंच गई और उसका फोन जब्त कर लिया.

फोन जब्त करने के बाद पुलिस ने एक महिला कॉन्स्टेबल को उसी नंबर के जरिए वॉट्सऐप पर सोमवीर को यह भरोसा दिलाने के लिए कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से ही बात कर रहा है. पुलिस की यह तरकीब काम आ गई और अपनी गर्लफ्रेंड समझकर सोमवीर महिला पुलिस कॉन्स्टेबल से वॉट्सऐप पर मीठी-मीठी बातें करता रहा.

महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी सोमवीर को चैट में भरोसा दिला दिया की वो उससे मिलने के लिए बेताब है. इसके बाद सोमवीर ने भरोसा कर महिला कॉन्स्टेबल को जगह और समय बता दिया जिसके बाद वहां सादे लिबास में पुलिस की तैनाती कर दी गई.

कैब लूट का मुख्य आरोपी सोमवीर जैसे ही अपने प्रेमिका से मिलने तय जगह पर पहुंचा पुलिस ने उसे वहां से तुरंत गिरफ्तार कर केस सुलझा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *