HOMEराष्ट्रीय

Sonia Gandhi ED Interrogation सोनिया गांधी से ईडी ने छह घंटे तक पूछे सवाल, कल फिर से होगी पूछताछ

सोनिया गांधी से ईडी ने छह घंटे तक पूछे सवाल, कल फिर से होगी पूछताछ

Sonia Gandhi ED Interrogation: नेशनल हेराल्ड(National Herald Case) अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज एक बार फिर से ईडी ने पूछताछ की। एजेंसी ने सोनिया से करीब छह घंटे तक सवाल किए।

राहुल गांधी किंग्सवे पुलिस कैंप से बाहर निकले

कांग्रेस नेता राहुल गांधी किंग्सवे पुलिस कैंप से बाहर निकले। राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेताओं को हिरासत में लेकर किंग्सवे पुलिस कैंप में रखा गया।

07:29 PM, 26-JUL-2022

कांग्रेस नेता ने पुलिस पर लगाए मारपीट के आरोप

दिल्ली पुलिस के जवान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के बाल खींचते और पार्टी के विरोध के दौरान उनके साथ मारपीट करते दिखे। दिल्ली पुलिस ने मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

सब हतोत्साहित करने के लिए कर रहे: खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि वो यह सब हतोत्साहित करने के लिए कर रहे हैं। वो कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं और CBI और ED का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। हम लोग जनता की समस्याओं के खिलाफ लड़ रहे हैं और वे हमें झुकाना चाहते हैं लेकिन हम झुकने वाले नहीं हैं।

06:53 PM, 26-JUL-2022

आज की पूछताछ खत्म, कल फिर बुलाया

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ आज खत्म हो गई है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय से बाहर निकलीं। आज ईडी ने सोनिया से करीब छह घंटे पूछताछ की। एजेंसी ने सोनिया गांधी को कल फिर से बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button