Techonology

कैमरे के मामले मे i phone को भी फुल टक्कर देता है Samsung galaxy s20 fe का शानदार स्मार्टफोन

कैमरे के मामले मे i phone को भी फुल टक्कर देता है Samsung galaxy s20 fe का शानदार स्मार्टफोन

कैमरे के मामले मे i phone को भी फुल टक्कर देता है Samsung galaxy s20 fe का शानदार स्मार्टफोन सैमसंग (Samsung)ने ऑनलाइन इवेंट में Samsung Galaxy S20 Fan Edition स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

also read: – मार्केट में तहलका मचाने आ गया OnePlus 11R स्मार्टफोन , जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

कैमरे के मामले मे i phone को भी फुल टक्कर देता है Samsung galaxy s20 fe का शानदार स्मार्टफोन

इस एस सीरीज के फैन एडिशन फोन को 699 डॉलर यानी 51400 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ-साथ होल-पंच डिस्प्ले भी है. युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फोन को कई कलर वैरियंट (क्लाउड नेवी ब्लू, लेवेंडर, रेड, ऑरेंज, वाइट और मिंट ) में पेश किया गया है. ग्राहकों को गैलेक्सी S20 सीरीज की तरह ही एक्सपीरियंस देने के लिए सैमसंग ने इस फोन को भी 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ पेश किया है. सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई 4 जी और 5 जी दोनों वैरियंट में आता है. इस फोन की सेल 2 अक्टूबर से शुरू होगी और प्री-ऑर्डर अभी से किया जा सकता है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा.

also read: –

फोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले है. यह डुअल सिम (नैनो + eSIM) को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन UI 2.0 पर चलता है. इसमें स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz है. डिस्प्ले को एक कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है. गैलेक्सी एस 20 एसई के 4 जी वैरियंट में ऑक्टा-कोर Exynos 990 SoC है, वहीं 5G वैरियंट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ आता है. फोन को 6GB और 8GB रैम रैम वैरियंट में पेश किया गया है.

कैमरे के मामले मे i phone को भी फुल टक्कर देता है Samsung galaxy s20 fe का शानदार स्मार्टफोन

फोटो और वीडियो के लिए सैमसंग गैलेक्सी S20 FE ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर पैनल पर 12 मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और डुअल फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है. इसके साथ12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा में भी ऑटोफोकस सपोर्ट है.

also read: – Hyundai Creta को नाच नचाने आ गई Tata की पावरफुल panch एक से एक फीचर्स के साथ

इस फोन में 256GB तक का UFS 3.1 स्टोरेज दिया है. सैमसंग गैलेक्सी S20 FE फोन IP68 रेटेड के साथ आता है. इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन का वजन 190 ग्राम है.

फोन में 5 जी (वैकल्पिक), 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 05, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, हॉल सेंसर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर को शामिल किया गया है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. यह फोन AKG स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है.

Related Articles

Back to top button