Sagar में Serial Killer का खौफ, सोते चौकीदारों की करता है निर्मम हत्या 4 चौकीदारों को मौत के घाट उतार चुका

Sagar में Serial Killer का खौफ, सोते चौकीदारों की करता है निर्मम हत्या 4 चौकीदारों को मौत के घाट उतार चुका

MP के Sagar में Serial Killer का खौफ है। यह किलर डियूटी पर सोते हुए चौकीदारों को मौत के घाट उतार देता है। निर्मम हत्यारे ने अब तक 4 चौकीदारों को मौत के घाट उतारा है।

चौकीदारों की ताबड़तोड़ तरीके से हत्या के बाद पुलिस ने पूरे शहर में रात के सीसीटीवी फुटेज़ निकलवाए हैं. उनमें आऱोपी सफेद शर्ट औऱ हाफ़ पेंट में दिखा. इसके आधार पर पुलिस ने सीरियल किलर का स्केच भी जारी किया है औऱ उसकी गिरफ्तारी पर 30000 रूपये का इनाम घोषित किया है. अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने 9479997610 और 7587600051… दो नंबर भी जारी किये हैं. इन पर फोन कर किसी भी संदिग्ध शख्स के बारे में पुलिस को सूचना दी जा सकती है.

सिरफिरा सीरियल किलर घूम रहा

सागर में सिरफिरा सीरियल किलर घूम रहा है। इसके निशाने पर चौकीदार हैं। ये ड्यूटी के दौरान सोते मिलने वाले चौकीदारों को मौत के घाट उतार रहा है। सागर में सिलसिलेवार 4 चौकीदारों की हत्या कर चुका है। वारदात का पैटर्न एक जैसा है, जिससे पुलिस को किसी सीरियल किलर के होने का संदेह है। लगातार हो रही हत्याओं से शहर के लोग दहशत में हैं।

मेरी एसपी से बात हुई है। पूरे पुलिस फोर्स को अलर्ट किया गया है: नरोत्तम मिश्रा

मामले को लेकर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, घटना प्रशासन के संज्ञान में आई है। मेरी एसपी से बात हुई है। पूरे पुलिस फोर्स को अलर्ट किया गया है। रात्रि गश्त टीमों को भी अलर्ट किया गया है। जनजागरण के साथ सीसीटीवी फुटेज भी निकलवा रहे हैं। एक दो फुटेज में एक व्यक्ति दौड़ता भागता दिख रहा है, जल्दी इसके निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगे। प्रथम दृष्टया ये बताया जा रहा है कि एक ही व्यक्ति ऐसी घटनाएं कर रहा है, लेकिन जब तक पकड़ा नहीं जाता, तब तक कुछ भी कहना भ्रम पैदा करेगा। ये जल्दबाजी कहलाएगी।

अब तक की जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें संदिग्ध सफेद शर्ट और हाफ पैंट पहने दिखा है। पुलिस ने संदिग्ध का स्कैच जारी किया है। बुधवार देर रात तक मोतीनगर थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस आरोपी की तलाश करती रही। लगातार हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि संदिग्ध की तलाश चल रही है। कैंट और सिविल लाइन की हत्या के मामले में एक ही आरोपी की जानकारी मिली है। वह मोतीनगर थाना इलाके में देखा गया है।

Exit mobile version