Rape case in Train: झांसी में पकड़ा गया संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवती से दुष्कर्म का आरोपी, गर्भवती थी लड़की

Rape case in Train

Rape case in Train शुकवार-शनिवार देर रात कर्नाटक-हजरत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक युवती से दुराचार की घटना सामने आई है। आरोपित ट्रेन का पेंट्री कार मैनेजर है जिसे सुबह ट्रेन के झांसी से हिरासत में ले लिया गया है। डीएसपी रेल अर्चना शर्मा के अनुसार भोपाल जीआरपी ने मामला दर्ज कर कुछ वेंडरों को भी उतारा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार मुंबई से लौट रही युवती से हरदा इटारसी के बीच घटना हुई है। ट्रेन का भोपाल में स्टापेज था इसलिए पीड़िता ने भोपाल जीआरपी में घटना की जानकारी दी।

दिल्ली निवासी युवती ट्रेन से 11 फरवरी को सवार हुई थी। बताया गया है कि ट्रेन में भीड़ होने के कारण युवती भुसावल में उतर गई थी, शुक्रवार शाम को वह एसी कोच में कम्बल बिछाकर सो गई थी। युवती दिल्ली की रहने वाली है। रास्ते मे एक युवक ने कहा कि जनरल कोच में जगह खाली है, वह युवती को जगह दिलाने का झांसा देकर पेंट्री कार में ले गया और युवती को गेट के पास बैठा दिया, इसके बाद देर रात युवती से दुराचार किया गया। रात तीन बजे भोपाल जीआरपी थाना प्रभारी ने इटारसी पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद जीआरपी ने झांसी में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अर्चना शर्मा ने बताया कि भोपाल में युवती का मेडिकल कराया है। डायरी इटारसी आने के बाद जांच की जाएगी।

बिहार निवासी 21 वर्षीय युवती काम की तलाश में बुधवार को दिल्ली आए गई थी मुम्बई। काम न मिलने पर लौट रही थी घर। आरोपित भूपेंद्र सिंह तोमर निवासी भिंड चार बच्चों का पिता है। 16 साल से ट्रेन में मैनेजर है। उसका भाई लोकेश तोमर भी मैनेजरी करता है। मेडिकल में हुआ खुलासा पीड़िता को 3 माह का गर्भ है। दिल्ली में अपनी माँ के साथ काम करती थी युवती। वहां एक युवक से उसके सबंध रहे जिससे वह गर्भवती हो गई। यह बात पता होने पर मां की डांट फटकार के बाद काम की तलाश में युवती गई थी मुम्बई।

वापसी में भुसावल तक एक ट्रेन से आई। भीड़ होने पर वह संपर्कक्रांति एक्स के स्लीपर कोच में बैठ गई थी। आरोपित उसे जगह देने का झांसा देकर पेंट्री कार के केबिन में ले गया जहां उसने युवती से दुराचार क़िया। भोपाल में वह जांच के दौरान ट्रेन में छिप गया था। उसका मोबाइल नंबर साथी वेंडरों से लेकर पुलिस ने उसे झांसी जीआरपी की मदद से ट्रेस कर लिया। पेंट्री कार निजामुद्दीन की सत्यम केटर्स का है। पुलिस अब पीड़िता और आरोपित को लेकर इटारसी आ रही है।

Exit mobile version