Narsinghpur: नरसिंहपुर में दिल दहलाने वाली वारदात, बालक की नृशंस हत्या कर वृद्ध ने लगाया खुद को करंट

गौरतला में मंगलवार की शाम स्कूल से घर लौट रहे 13 वर्षीय एक छात्र की गांव के ही 62 वर्षीय वृद्ध ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

Murder in narsinghpur मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की झौंतेश्वर चौकी के ग्राम गौरतला में मंगलवार की शाम स्कूल से घर लौट रहे 13 वर्षीय एक छात्र की गांव के ही 62 वर्षीय वृद्ध ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

डीपी पर चढ़कर करंट लगा लिया

घटना के बाद वृद्ध ने खुद की जान देने के प्रयास में डीपी पर चढ़कर करंट लगा लिया। जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है। लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वृद्ध ने बालक की हत्या क्यों की।

गले, गाल एवं गर्दन पर गहरे जख्म

झौंतेश्वर चौकी प्रभारी एसआइ अंजली अग्निहोत्री ने बताया कि ग्राम गौरतला निवासी सुनील ठाकुर का 13 वर्षीय पुत्र राज गांव के ही स्कूल में पढ़ता है। जो सुबह स्कूल जाता था और शाम को 4 साढ़े 4 बजे तक घर लौट आता था। मंगलवार को भी वह स्कूल के समय अनुसार घर जाने के लिए निकला था। जिसका शव रक्तरंजित हालत में सड़क पर मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच कर लोगों से पूछताछ की।

जिसमें सामने आया कि बालक की हत्या गांव के ही करीब 62 वर्षीय कालू पिता मिट्ठूलाल श्रीपाल ने किसी धारदार हथियार से की है। मृतक के गले, गाल एवं गर्दन पर गहरे जख्म पाए गए हैं। वहीं घटना के बाद आरोपित वृद्ध ने खुद की जान देने की मंशा से गांव की एक डीपी पर चढ़कर करंट लगा लिया जिसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोटेगांव लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। चौकी प्रभारी के अनुसार अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपित ने बालक की हत्या किस वजह से की है और हत्या में किस धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। पुलिस आरोपित की हालत में सुधार होने की प्रतिक्षा कर रही है जिससे घटना में उससे विस्तार से पूछताछ हो सके।

Exit mobile version