Modi-Shivraj Meeting: आज पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाएंगे शिवराज, लग रहे कयास

Modi-Shivraj Meeting: शनिवार को पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाएंगे

Modi-Shivraj Meeting केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने सीएम शिवराज को मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया है, जहां दोनों नेताओं के बीच कल 11 बजकर 30 मिनट पर मुलाकात होगी.

कल दिल्ली रवाना होंगे सीएम शिवराज
सूत्रों ने कहा है कि शनिवार आज सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. हालांकि यह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम था, जहां सीएम शिवराज पीएम मोदी को मध्यप्रदेश के विकास के विभिन्न मुद्दों की जानकारी देंगे. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है.

कल दिनभर अमित शाह के साथ रहे सीएम शिवराज
इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल दिनभर मध्य प्रदेश के दौरे पर रहे. जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान अमित शाह के साथ मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने आज दिनभर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान की योजनाओं की भी घोषणा की गई.

बीजेपी आलाकमान का मध्य प्रदेश पर पूरा फोकस 
दरअसल, माना जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान का अब पूरा फोकस मध्य प्रदेश पर हो गया है. मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अभी से तैयारियों में जुट गई है. संभावना है कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज के बीच इस मुद्दे पर भी चर्चा हो सकती है.

Exit mobile version