Mirzapur : बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मिर्जापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। बोलेरो चालक ने उसको कुचलकर मार डाला। वारदात करने के बाद चालक अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घरवाले मिर्जापुर-प्रयागराज हाईवे पर शव लेकर पहुंच गए और जाम लगा दिया। करीब तीन घंटे तक हाईवे जाम रखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर उनको घर भेजा।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के कोलाही गांव के रहने वाले राजेश दुबे (52) आसपास के लोगों के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए रविवार को गए थे। सोमवार को मृतक के भाई ने बताया कि सुबह लौटते समय बोलेरो में महोखर गांव के पूर्व प्रधान धीरेंद्र पांडेय के साथ राजनीति पर बात होने लगी। राजनीति पर चर्चा के दौरान राजेश दुबे का चालक अमजद से विवाद हो गया। धीरेंद्र पांडेय ने मामला शांत कराया। उसके बाद धीरेंद्र अपने गांव चले गए।

 

चालक ने राजेश दुबे को उनके घर पर न उतारकर कुछ दूर पर जाकर सड़क पर ही उतार दिया। उतरने के बाद राजेश दुबे घर की ओर जाने लगे तो बोलेरो चालक अमजद ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी। इससे उनकी मौत हो गई। एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि मृतक के भाई ने तहरीर दी है। हत्यारोपी अमजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तलाश की जा रही है। आरोपी विंध्याचल थाना क्षेत्र विजयपुर का रहने वाला है।

Exit mobile version