ladli bahna yojna list आपका नाम भी लाडली बहना योजना में है जानने के लिए मोबाइल से ऐसे देख सकते हैं लिस्ट

ladli bahna yojna list आपका नाम भी लाडली बहना योजना में है जानने के लिए मोबाइल से ऐसे देख सकते हैं लिस्ट

ladli bahna yojna list आपका नाम भी लाडली बहना योजना में है जानने के लिए मोबाइल से भी आप देख सकते हैं लिस्ट। मध्यप्रदेश की चर्चित योजना लाडली बहना योजना के आवेदन जमा हो चुके हैं। अब आवेदनों की जांच तथा आपत्ति का दौर चल रहा है। आप भी अगर इस योजना के पात्र हैं तथा फार्म जमा किया है तो योजना में शामिल लाडली बहना की सूची में नाम देखना जरूरी है। लिस्ट देखने के लिए आपको इस खबर का पूरा अवलोकन करना होगा।

इसमें लिस्ट देखने की पूरी जानकारी को विस्तार से बताया गया है। अगर आप इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं तो इस योजना लिस्ट में आपका नाम होगा जरुरी है। लाडली बहना योजना की अनंतिम लिस्ट जारी कर दी गई है जिससे आप आसानी से घर बैठे ऑनलाइन अपने मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से देख सकते हैं। अगर आपका नाम लिस्ट में होगा तभी आप इसका लाभ ले सकते हैं।

लाडली बहना योजना लिस्ट कैसे देखें ?

वेबसाइट cmladlibahna.mp.gov.in को ओपन करें। इसके बाद अनंतिम सूची के विकल्प को चुने। फिर अपना मोबाइल नंबर और कैप्चा कोड डालकर ओटीपी प्राप्त करें को चुने। फिर ओटीपी डालकर ओटीपी सत्यापित करें और आगे बढ़ें को चुने। अब लिस्ट देखने का प्रकार चुने और जानकारी भरकर अनंतिम सूची देखें को चुने। इस प्रकार आपके सामने लिस्ट ओपन हो जायेगा।

Exit mobile version