Katni के बरही में फिल्मी स्टाइल से 10 लाख रुपए के आभूषण से भरा बैग लेकर फुर्र हो गए बाइक सवार बदमाश CCTV में कैद

फिल्मी स्टाइल से 10 लाख रुपए के आभूषण से भरा बैग लेकर फुर्र हो गए बाइक सवार

Katni कटनी की बरही तहसील में आज सुबह एक फिल्मी स्टाइल से घटित हुई वारदात में बाइक सवार दो बदमाश एक सराफा व्यवसायी का 10 लाख रुपए के आभूषण से भरा बैग लेकर फुर्र हो गए।

बरही का यह सराफा व्यवसायी आभूषणों से भरा बैग रख दुकान खोल रहा था, तभी बाइक सवार दो युवक बैग उठाकर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल चोरों के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले है।

जानकारी के अनुसार बरही निवासी श्रीकांत उर्फ राजा सोनी पिता जागेश्वर सोनी (35) घर से सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर अपनी दुकान गया था। वह बैग को रखकर दुकान को खोल रहा था, इसी दौरान बाइक में सवार दो युवक उसका बैग लेकर भाग गए। युवकों का पीछा श्रीकांत ने भी किया, लेकिन बाइक सवार काफी तेजी फरार हो गया। बैग में लगभग दस लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण, खाता बही रखे हुए थे।

क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है, जिसमें बाइक सवार दो युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है।

Exit mobile version