Jabalpur में EOW की कार्रवाई, सहायक प्रबंधक के यहां Raid

Jabalpur में ईओडब्ल्यू  EOW की कार्रवाई, सहायक प्रबंधक के यहां Raid

Jabalpur में ईओडब्ल्यू  EOW ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते सोमवार 8 अगस्त को सुबह आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक के निवास और कार्यालय पर छापेमार कार्रवाई की है। यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में EOW द्वारा की गई है।

जांच में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। बता दे कि यह दूसरा मौका है जब शहर में EOW ने रेड मारी है, इससे पहले नगर निगम के सहायक यंत्री आदित्य शुक्ला (Aditya shukla) के घर छापा पड़ा था।

जबलपुर EOW ने आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक पन्नालाल उईके के कुंडम स्थित निवास पर सर्चिंग की कार्रवाई की। शुरुआती जांच में ही पन्नालाल के पास से उनकी आय से तकरीबन 218% अधिक संपत्ति होना पाया गया है। आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो की सर्चिंग कार्यवाही अभी जारी है।ईओडब्ल्यू को अभी तक सर्चिंग के दौरान करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति पन्नालाल के पास से मिली है।

पन्नालाल के खिलाफ धारा 13(1) 13 (2) के तहत डीएसपी ए.व्ही सिंह, निरीक्षक स्वर्णजीत सिंह धामी, निरीक्षक प्रेरणा पांडे,निरीक्षक मोमेंद्र मर्सकोले, उप निरीक्षक गोविंद सिंह, मौके पर मौजूद होकर सर्चिंग कार्यवाही कर रहे हैं। एसपी देवेंद्र सिंह का कहना है कि जांच के दौरान अभी और भी संपत्ति उजागर होने की उम्मीद है।

ये मिला

सर्च कार्यवाही में उपुअ. एवी सिंह, निरीक्षक स्वर्णजीत सिंह धामी, निरीक्षक श्रीमति प्रेरणा पाण्डेय, निरीक्षक मोमेन्द्र कुमार मर्सकोले, उप निरीक्षक गोविंद सिंह यादव, उप निरीक्षक फरजाना परवीन उप निरीक्षक विशाखा तिवारी शामिल रहीं।

Exit mobile version