Indore Rape नाबालिग छात्रा से नाबालिग ने किया रेप, फिर बोला पुलिस को जाकर बता दे…

Indore नाबालिग छात्रा से नाबालिग ने किया रेप, फिर बोला थाने जाकर बता दे...

Indore Rape दसवीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने 17 साल के एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था। संबंध बनाने के बाद उसने छात्रा को धमकाया और कहा कि पुलिस को बता दे मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी की शिकायत पर नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक छात्रा और नाबालिग की दोस्ती थी। इस दौरान दोनों में शारीरिक संबंध बन गए। आरोपित नाबालिग ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। कुछ समय बाद छात्रा से बातचीत ही बंद कर ली। छात्रा ने उससे बोला तो ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने उससे वीडियो मांगा और कहा कि अगर वीडियो नहीं दिया तो पुलिस को शिकायत कर देगी।

इस पर नाबालिग ने छात्रा से कहा कि पुलिस को जाकर बता देना, मेरा कुछ नहीं कर सकती। छात्रा ने पुलिस को जाकर रिकार्डिंग सुना दी। टीआइ ने रिकार्डिंग सुनी और सोमवार को ही आरोपित नाबालिग को हिरासत में ले लिया। बुधवार को उसके खिलाफ विभिन्न धाराओँ में केस दर्ज किया और आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ के मुताबिक आरोपित से वह फोन जब्त करने की कोशिश चल रही है जिसमें उसने वीडियो बनाया था। पीड़िता छात्रा के धारा 164 के तहत कोर्ट में भी कथन दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Exit mobile version