HOME

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामांकन में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी ने पन्ना में रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित

पन्ना। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश अबकी बार 400 पार का रास्ता देख रहा है। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में तो कांग्रेस पार्टी ने मैदान छोड़ दिया है, समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लेकर समाजवादी पार्टी आई, फिर दो दिन बाद ही प्रत्याशी बदल दिया। मैं उस क्षेत्र से सांसद हूं जहां पर पांच दशक तक एक खानदान का ही राज रहा है। उस क्षेत्र में कभी भारतीय जनता पार्टी का पटका पहनना मौत का सामान घर लाने जैसा था। माथे पर तिलक लगाना, होंठों पर राम का नाम होना राजनीतिक अभिशाप माना जाता था। उस क्षेत्र में कांग्रेस का हाथ तो था ही, संग संग साइकिल भी चलती थीं। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हाथ को साफ किया और साइकिल को पंचर कर दिया। यह जमाना है वंदे भारत का, लेकिन वह आज भी साइकिल पर चलते हैं। आप ने पिछला चुनाव जिताकर जिस कमल के पुष्प को दिल्ली भेजा था, आज वह स्वर्ण कमल का फूल बनकर आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। यह बात केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने पन्ना में रोड शो एवं जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद पटेल, श्री लखन पटेल, श्री दिलीप अहिरवार, वरिष्ठ नेता श्री सुरेश पचौरी एवं पूर्व मंत्री व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, श्री राजेश वर्मा ने भी संबोधित किया।
BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामांकन में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी ने पन्ना में रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित
प्रदेश अध्यक्ष ने किया नामांकन दाखिल
जनसभा के पश्चात रोड शो के रूप में जनता का अभिवादन करते हुए नजरबाग ग्राउंड से कोतवाली चौराहा, बलदाऊ मंदिर, अजयगढ चौराहा से पन्ना कलेक्ट्रेट कार्यालय तक रोड शो में शामिल करते हुए जनता का अभिवादन किया। श्री शर्मा ने पार्टी प्रत्याशी के रूप में पन्ना कलेक्टर कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल, पूर्व मंत्री व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह एवं श्री संजय पाठक उपस्थित रहे।
BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामांकन में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी ने पन्ना में रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित
जनता का विश्वास भाजपा की ताकत-  स्मृति ईरानी
जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने कहा कि यह कर्मठ कार्यकर्ताओं के संकल्प और संगठन कौशल का ही परिणाम है कि विरोधी पार्टी ने हथियार डालकर, टिकट बदलकर भाजपा की जीत का संकेत दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को उनकी जीत की अग्रिम बधाई दे रही हूं और यह कोई दुस्साहस या अहंकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता ने हमारी सेवा को देखा, जाना, परखा और फिर से हम पर विश्वास किया। यह मध्यप्रदेश के पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी ताकत है। आज मैं इसी ताकत को नमन करने आई हूं। श्रीमती ईरानी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार का सबसे पहला संकेत यह है कि उन्होंने हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। दूसरा संकेत यह है कि विधानसभा चुनाव में जो दल एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, वो सीटों का तालमेल कर रहे हैं।
विपक्ष को इंजेक्शन लगाना है, मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है
श्रीमती ईरानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिसके कभी सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे, आज उसका कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार का नारा लगाने की क्षमता रखता है। सिर ऊंचा करके विनम्रता के भाव के साथ वोट मांगता है। उन्होंने कहा कि मैं जनता से यह कहना चाहती हूं कि सपा को वोट देना मतलब उन ताकतों को वोट देना है, जो देश के टुकड़े करना चाहती हैं। इसका मतलब उन्हें वोट देना है, जो देश की तिजौरी को लूट चुके हैं और आज भी जिनकी नजर तिजौरी पर है। हमें जनता को बताना है कि कोविड संकट के समय जब हर तरफ मौत मंडरा रही थी और सारे विरोधी दलों के लोग भाग गए थे, तब भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता घर-घर, गांव-गांव जाकर सैनिटाइजर और मास्क बांट रहा था। हर गली में भूखे को खाना खिला रहा था। उस संकट के दौर में इतना विश्वास सिर्फ मोदी जी के मन में ही था कि हम वैक्सीन बनाएंगे, हर हिंदुस्तानी तक पहुंचाएंगे और विदेशों में भी हिंदुस्तानी वेक्सीन का जौहर दिखाएंगे। उस समय कांग्रेस और सपा के लोग वेक्सीन का मजाक उड़ा रहे थे, जनता को वेक्सीन लगवाने से रोक रहे थे।
अगर लुटेरों के हाथ में बागडोर होती, तो क्या हर गरीब को मुफ्त राशन मिलता?
श्रीमती ईरानी ने कहा कि जब आप जनता से आशीर्वाद मांगने जाएं, तो उनसे यह पूछें कि अगर मोदी जी देश के प्रधानसेवक नहीं होते और देश की बागडोर कांग्रेस के हाथ में होती, तो क्या गरीबों तक मुफ्त राशन पहुंच पाता? अगर मोदी जी नहीं होते, तो क्या हर गरीब का बैंक का खाता खुलता? अगर नरेंद्र मोदी जी नहीं होते, तो क्या भव्य राम मंदिर का निर्माण हो पाता? देश की सुरक्षा, महिलाओं का उत्थान, युवा शक्ति को उज्जवल भविष्य और भारत को विकसित भारत बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। कांग्रेस की राजनीति की इतनी दुर्गति हो गई है कि वो चुनाव जीतने के लिए आतंकवादी संगठनों से समर्थन मांग रही है। ये वो लोग जो कहते थे कि धारा 370 हटेगी, तो देश टूट जाएगा। ये वो लोग हैं, जो हमारी सेना के शौर्य के प्रमाण मांगते हैं। ये वो लोग हैं जो सत्ता के लिए देशवासियों को यह धमकी देते हैं कि अगर मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बन गए, तो देश में आग लग जाएगी। मैं राहुल गांधी से यह कहना चाहती हूं कि कान खोलकर सुन लो, इस देश को पहले गोरों ने ललकारा था, देश ने उन्हें धूल चटा दी। जिस दुश्मन ने देश को ललकारा, उसे इस देश ने धूल चटा दी। अगर तुमने इस देश को ललकारा, तो देश तुम्हें छोड़ेगा नहीं।
कांग्रेसी नहीं चाहती कि बुंदेलखंड के लोगों की जिंदगी में सुख का सूरज आए- डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रोड शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश अबकी बार 400 पार का रास्ता देख रहा है। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में तो कांग्रेस पार्टी ने मैदान छोड़ दिया है, समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लेकर समाजवादी पार्टी आई, फिर दो दिन बाद ही प्रत्याशी बदल दिया। खजुराहो लोकसभा सीट में हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा चुनाव मैदान में हैं। विधानसभा के चुनाव में आप लोगों ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को जिताकर विरोधियों के छक्के छुड़ाते हुए प्रदेश में 163 कमल का फूल खिलाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि बुंदेलखंड में हरियाली आए, बुंदेलखंड की आय बढ़े। बुंदेलखंड के किसानों की गरीबों की मजदूरों की जिंदगी में प्रधानमंत्री श्री मोदी जी सुख का सूरज बनकर आए हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश लोकसभा में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत से चुनाव जिताने जा रहा है। कांग्रेस नेता पहले बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, अब उनके एक नेता पदयात्रा कर रहे हैं। पूरे बुंदेलखंड के अंदर जीवन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने विकास की बहार लाकर लोगों के जीवन को सुगम बनाया है।
सनातन को आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी नेतृत्व में देश में सनातन संस्कृति की जय-जयकार हो रही है। उज्जैन में महाकाल महालोक बन गया है, काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर बनकर तैयार हो गया है। अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है और प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा भी हो चुकी है। अब सनातन को और आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा। दुनिया में अगर किसी को जीवन जीने की ललक सीखनी है तो वह बुंदेलखंड आए। प्रधानमंत्री जी ने बुंदेलखंड के लिए केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है, जो इस क्षेत्र की जनता के लिए वरदान साबित होगी।
कांग्रेस पार्टी में नकली राजा-महाराजा, हमारी पार्टी में सब कार्यकर्ता
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद राजा-महाराजा तो बचे नहीं। कांग्रेस पार्टी में नकली राजा-महाराजा हैं, हमारी पार्टी में सभी कार्यकर्ता होते हैं। अगर भाजपा को समझना है तो भारत माता की जय बोल देते हैं तो सब समझ जाते हैं। भाजपा गरीबों, किसानों, युवाओं सहित सभी समाज वर्ग का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में सीमाओं पर देश के जवानों की इज्जत नहीं होती थी। जब देखो तब पड़ोसी देश हमारे देश और जवानों पर हमला कर चले जाते थे। लेकिन श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश के जवानों का सम्मान बढ़ा है, दो-दो बार दुश्मन देश में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर सबक सिखाया है।
मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हर बूथ पर 370 नए वोट बढ़ाना है- श्री विष्णुदत्त शर्मा
जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मुझे पिछले लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सिर्फ 12 दिन का समय मिला था। लेकिन खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथम मेहनत से करीब पांच लाख वोटों से पार्टी को जीत मिली। आपने पिछला चुनाव जिताकर जिस कमल के पुष्प को दिल्ली भेजा था, आज वह स्वर्ण कमल का फूल बनकर आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का लगातार विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी देश को विकसित बनाने के साथ भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के मार्गदर्शन और केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के कुशल रणनीति से देश और प्रदेश के हर बूथ पर चुनाव जीतकर ऐतिहासिक बहुमत से श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। श्री मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है, इसके लिए हमें हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ना है। हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी में जोड़कर हमें खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में जीत का इतिहास बनाना है। भाजपा में प्रत्याशी के साथ कार्यकर्ता बूथ-बूथ पर चुनाव लड़ता है, लेकिन यह चुनाव कई मामलों में बहुत अलग है। इस लोकसभा चुनाव में तो भारत की जनता ही श्री नरेन्द मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस पार्टी पहले मैदान छोड चुकी है, समाजवादी पार्टी यहां प्रत्याशी तय नहीं कर पा रही है। पहले उत्तरप्रदेश से लोकर प्रत्याशी दिया फिर बदला। जो प्रत्याशी नहीं तय कर पा रहे वे बुन्देलखण्ड और खजुराहो की जनता का क्या भला करेंगे। आप सभी जनता जनार्दन भाजपा को वोट देकर श्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथ को मजबूत बनाएं
भाजपा ही देश का विकास कर सकती है, दूसरे दल खुद का विकास करते हैं-डॉ. महेन्द्र सिंह
लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने रोड शो में कहा कि भारत में भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र राजनीतिक दल है जो देश का विकास करती है। बाकी राजनीतिक दल खुद का विकास करते हैं। कांग्रेस पार्टी ने देश में वर्षों तक शासन किया, लेकिन उसने देश की गरीबी हटाने और गरीबों का कल्याण करने के लिए कोई कार्य नहीं किया। गरीबों, किसानों, युवाओं और समाज के हर जाति वर्ग के विकास और कल्याण की चिंता अगर किसी ने की है तो भाजपा सरकार ने ही किया है। 2014 में श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की विकास को गति मिली। आज देश विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है। श्री नरेन्द्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा। कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों ने अपने विकास किया। कई नेताओं तो खुद के परिवार का विकास करने के लिए राजनीतिक का गठन कर लिया और राजनीति में परिवाद को जन्म दिया।
मोदी जी के दस वर्ष के कार्यकाल में जो विकास हुआ वह कभी नहीं हुआ-श्री प्रहलाद पटेल
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा यहां से पार्टी प्रत्याशी हैं, उन पर पूरे मध्यप्रदेश के पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की जिम्मेदारी है। इसलिए आप सभी कार्यकर्ता और खजुराहो लोकसभा की देवतुल्य जनता भाजपा का प्रत्याशी बनकर गांव-गांव, घर-घर संपर्क करें और श्री विष्णुदत्त शर्मा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं। श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि विकास का रास्ता बुंदेलखंड से निकलता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के दस वर्ष के कार्यकाल में जितने विकास और उल्लेखनीय कार्य हुए हैं, उतना आजादी के बाद की किसी भी सरकार ने कार्य नहीं किए। भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वालों को क्या सजा मिलनी चाहिए, यह बुंदेलखंड की जनता तय करे। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी श्री विष्णुदत्त शर्मा बनकर प्रचार करें और चुनाव कार्य संभालें। आप सभी श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाएं।
जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री सुरेश पचौरी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करते हुए देश का विकास किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी श्री विष्णुदत्त शर्मा ने इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रशंसनीय कार्य किए हैं। आप लोग श्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट दें।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री मुकेश सिंह चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक श्रीमती ललिता यादव, पूर्व संगठन मंत्री श्री दिनेश शर्मा, पूर्व मंत्री व विधायक श्री संजय पाठक, महापौर श्री योगेश ताम्रकार, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, कटनी जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन, छतरपुर जिला अध्यक्ष श्री चंद्रभान सिंह गौतम, पन्ना जिला अध्यक्ष श्री बृजेंद्र मिश्रा, विधायक श्री अरविंद पटेरिया, श्री संदीप जायसवाल, श्री प्रहलाद लोधी, श्री अभिलाष पांडे, श्री प्रणय पांडे, कटनी महापौर प्रीति सूरी, कटनी निगमाध्यक्ष मनीष पाठक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पीताम्बर टोपनानी, अलका जैन, रामरतन पायल, पूर्व विधायक श्रीमती रेखा यादव, पूर्व विधायक श्री उमेश शुक्ला, जिला पंचायत पन्ना अध्यक्ष श्रीमती मीना राज, श्री संजय नागयाच, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री आशीष तिवारी उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Back to top button