Automobile

नया रूप लेकर ऑटोमोबाइल सेक्टर में पेश हुई Hyundai की पॉपुलर कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा बेहतर माइलेज

दोस्तों आप तो जानते ही है कि भारत में लगातार फोर व्हीलर देने वाली हुंडई कंपनी दक्षिण कोरिया की काफी मजबूर कर निर्माता कंपनी है और इसकी गाड़ियों को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है क्योंकि कंपनी के द्वारा काफी लग्जरी डिजाइन और बेस्ट एडवांस्ड फीचर्स की कारों को मार्केट में पेश किया जाता है। यदि आप भी इस कंपनी की नई फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की Hyundai Tucson Car 2024 को कंपनी के द्वारा अपडेट करके पेश किया गया है जिसमें आपको नए-नए फीचर्स मिल रहे हैं तो लिए इस आर्टिकल के साथ चलकर इस गाड़ी के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Hyundai Tucson Car 2024 के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले इसमें मिलने वाले आकर्षक फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी डिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर के साथ इसमें यूएसबी चार्जर और पावर स्टीयरिंग के साथ स्टीयरिंग डिस्प्ले जैसे शानदार फीचर्स प्रदान करती है और वहीं पर इसमें आपको एलॉय व्हील्स भी मेटल बॉडी के देखने को मिलते हैं। सांची सेफ्टी के लिए कंपनी 6 एयरबैग और ट्यूबलेस टायर के साथ जीपीएस सिस्टम और इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स प्रदान करती है जो की 360 डिग्री कैमरा एंगल के साथ आते हैं।

नया रूप लेकर ऑटोमोबाइल सेक्टर में पेश हुई Hyundai की पॉपुलर कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा बेहतर माइलेज

Hyundai Tucson Car 2024 इंजन

दोस्तों हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली या फोर व्हीलर गाड़ी 2024 के सेगमेंट में काफी अपडेटेड वर्जन के साथ आई है जिसके माइलेज में आपको काफी बेहतर सुधार देखने को मिला है जिसकी वजह से यह गाड़ी 2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आपको 20 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी और इसे 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। जो की 2 लीटर वाले डीजल इंजन के साथ भी आठ स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Hyundai Tucson Car 2024 कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी इस शानदार कर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि अभी तक कंपनी के द्वारा इसकी सही कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की उड़ती अफवाहों के अनुसार ऐसा पता चला है कि कंपनी के द्वारा इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को भारतीय मार्केट में लगभग 30 लाख रुपए के बजट के आसपास में लॉन्च किया जाएगा जो कि इस सेगमेंट में आने वाली सबसे बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत की फोर व्हीलर गाड़ी होगी।

Related Articles

Back to top button