HOMEविदेश

Finland PM Dancing ये हैं फ़िनलैंड की प्रधानमंत्री सना ! पार्टी में डांस का वीडियो वायरल

Finland PM Dancing ये हैं फ़िनलैंड की प्रधानमंत्री, शराब पीकर जमकर किया पार्टी में डांस

Finland PM Dancing फिनलैंड की प्रधान मंत्री सना मरीन अपने एक वीडियो लीक होने के बाद विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में वह शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि सना मरीन ने दोस्तों के साथ ड्रग्स का सेवन किया। विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है। उधर, सना मरीन ने कबूला है कि वह अपने दोस्तों के साथ शराब पी रही थी लेकिन, ड्रग्स लेने की बातों को अफवाह करार दिया और चुनौती दी कि वो ड्रग्स टेस्ट के लिए तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में फिनलैंड की पीएम सना मरीन शराब पीते और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग पीएम के वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इस घटना को सामान्य बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि सना मरीन फिनलैंड के पीएम बनने के लायक नहीं है।

फिनलैंड के स्पोर्ट्स टॉक शो होस्ट अलेक्सी वलावुरी ने उन्हें देश का सबसे अक्षम प्रधान मंत्री करार दिया। ट्वीट किया, कृपया अपना लेदर जैकेट लें और इस्तीफा दें।

फिनलैंड के प्रतिष्ठित अखबार Iltalehti के मुताबिक, वीडियो में मरीन को दोस्तों के साथ नृत्य करते और फिनिश रैपर पेट्री न्यगर्ड और पॉप गायक एंट्टी तुइस्कु के गीतों के साथ गाते हुए देखा जा रहा है। इसे पहली बार इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपलोड किया गया था।

ड्रग टेस्ट के लिए तैयारः सना मरीन का जवाब
विपक्ष के आरोपों कि उन्होंने जिस पार्टी में भाग लिया, उस पार्टी में ड्रग्स का यूज हुआ था। प्रधान मंत्री सना मरीन ने कहा कि यदि आवश्यक हो तो वह ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है।”

Show More

Related Articles

Back to top button