HOMEMADHYAPRADESH

MP में स्कूल शिक्षक ने पत्नी को दिया ख़ौफ़नाक पनिशमेंट, चाकू से किये 10 वार फिर कर ली सुसाइड

MP में स्कूल शिक्षक ने पत्नी को दिया ख़ौफ़नाक पनिशमेंट, चाकू से किये 10 वार फिर कर ली सुसाइड

इंदौर। एक शिक्षक ने पत्नी को ऐसी ख़ौफ़नाक सजा दी कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पुलिस के खुलासे में यह बात सामने आई हालांकि शिक्षक ने पत्नी को मौत की सजा के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

मध्यप्रदेश के देवास जिले में सर्विस रोड पर खड़ी एक कार में एक शिक्षक और उनकी पत्नी की डेड बॉडी मिली है। महिला के शरीर पर चाकू के 10 घाव हैं। जबकि शिक्षक की मृत्यु जहरीला पदार्थ खाने के कारण हुई है। दीपावली की रात पूजा करने के बाद दोनों घूमने के लिए निकले थे। शिक्षक मक्सी में पदस्थ थे।

बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस को गश्त के दौरान मिली कार

बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस के मुताबिक, रात करीब 12 बजे डायल 100 ने गश्त के दौरान विजयागंज मंडी बाइपास के सर्विस रोड पर कार (कार एमपी 41 सीबी 3514) खड़ी देखी। कार की चेकिंग की तो ड्राइविंग सीट पर एक पुरुष और साइड की सीट पर एक महिला की लाश दिखाई दी। महिला की चाकू गोदकर हत्या की गई थी। कार से पुलिस ने जहर के दो पाउच भी बरामद किए हैं।

मक्सी के सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ थे

एसपी शिवदयाल सिंह के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पहले पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की, इसके बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। कार से कोई सामान गायब नहीं है। चंद्रशेखर पुत्र अंबाराम मंडलोई उम्र 38 वर्ष, निवासी मक्सी जिला शाजापुर सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ थे। दो महीने पहले ही पत्नी अलका उम्र 35 वर्ष और 14 साल के बेटे के साथ मक्सी से चिड़ावद आए थे। यहां किराए के मकान में रह रहे थे। दीपावली पूजा के बाद गुरुवार रात चंद्रशेखर पत्नी अलका को साथ लेकर निकले थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अलका के शरीर पर 10 से अधिक वार

महिला के शरीर पर 10 से अधिक चाकू से वार किए गए थे। पोस्टमॉर्टम करने वाले जिला अस्पताल के डॉ. मोहसिन नागौरी का कहना है कि मृतक महिला के शरीर पर घाव के कई निशान पाए गए हैं, जबकि पति ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। फिलहाल विसरा की जांच पहुंचा दी गई

Show More

Related Articles

Back to top button