BSNL का शानदार प्लान: 100GB डाटा के साथ दो महीने की वैलिडिटी, जानें विस्तार से

BSNL का शानदार प्लान: 100GB डाटा के साथ दो महीने की वैलिडिटी, जानें विस्तार से

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) आज भी तमाम निजी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले सस्ता है। BSNL के प्लान अक्सर सस्ते होते हैं लेकिन कई सर्किल में कंपनी की सर्विस अच्छी नहीं है जिसकी वजह से ग्राहक एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों की ओर रूख करते हैं। BSNL के साथ एक और समस्या यह है कि इसकी 4जी सर्विस अभी पूरे भारत में लॉन्च नहीं हुई है, हालांकि जिन सर्किल में BSNL की 3जी सर्विस है, वो अच्छी हैं। BSNL ने पिछले कुछ दिनों कई सारे जबरदस्त प्लान पेश किए हैं जो अन्य कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हैं। इसी कड़ी में अब BSNL एक नया प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। BSNL के इस प्लान में 100 जीबी डाटा मिल रहा है। आइए जानते हैं BSNL के इस खास प्लान के बारे में विस्तार से…

BSNL का 100GB वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 447 रुपये है। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है। इस प्लान में कुल 100 जीबी डाटा मिल रहा है और डेली डाटा लिमिट जैसी कोई चीज नहीं है। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में EROS NOW का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

जियो का 447 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में 60 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इसमें 50 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS और जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया का 447 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में भी 60 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इसमें 50 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS और VI एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा।

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो बीएसएनल का प्लान डाटा के मामले में बेस्ट है। अन्य कंपनियों के मुकाबले बीएसएनल के प्लान में दोगुना डाटा मिल रहा है। अन्य सुविधाएं तीनों कंपनियों के प्लान में बराबर ही हैं।

Exit mobile version