Automobile

Bajaj company ने लल्लनटॉप फीचर्स और 80 klmpl के मायलेज के साथ मार्केट मे पेश की New Bajaj Platina 100 cc Bike

Bajaj company ने लल्लनटॉप फीचर्स और 80 klmpl के मायलेज के साथ मार्केट मे पेश की New Bajaj Platina 100 cc Bike

Bajaj company ने लल्लनटॉप फीचर्स और 80 klmpl के मायलेज के साथ मार्केट मे पेश की New Bajaj Platina 100 cc Bike इंडिया में बजाज की बाइक काफी पॉपुलर है। गांव हो या सहर हर जगह बजाज की बाइक देखने को मिलता है। अगर आप भी बाइक खरीदने का सपना देख रहे है लेकिन बजट आपके हिसाब से कम है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं , जी हाँ ऑनलाइन वेबसाइट के Bajaj Platina 100 बेहद कम कीमत में मिल रहा है , आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में

Bajaj company ने लल्लनटॉप फीचर्स और 80 klmpl के मायलेज के साथ मार्केट मे पेश की New Bajaj Platina 100 cc Bike

also read: –ताबातोड़ फीचर्स एड किए Honda Stylo 160 में जाने क्या है कीमत और पावरफुल बैटरी

New  Bajaj Platina 100 का जबरदस्त इंजन

Bajaj Platina 100 में आपको 102 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 7500 आरपीएम पर 7.9 पीएस की पावर और 8000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजनआसानी से संभालने के लिए पर्याप्त दमदार है। हालांकि, अगर आप हाईवे पर लंबी दूरी का सफर करने का सोच रहे हैं, तो यह थोड़ी कम पड़ सकती है।

New  Bajaj Platina 100 मे बढ़िया खूबिया

Bajaj Platina 100 की सबसे बड़ी खूबियों में से एक इसका शानदार माइलेज है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। यह आंकड़ा वास्तविक दुनिया के राइडिंग परिस्थितियों में थोड़ा कम हो सकता है, लेकिन फिर भी आप 60-65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। 11 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ, आप एक बार फुल टैंक में लंबी दूरी तय कर सकते हैं।

also read: –Hero Hunk ने छुड़ाए सभी बाइक के पसीने किलर लुक के साथ

New  Bajaj Platina 100 जबरदस्त राइडिंग

बजाज प्लेटिना 100 को आरामदायक राइडिंग के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एक सीधा हैंडलबार और थोड़ा ऊपर उठा हुआ सीट मिलता है, जो आपको एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन प्रदान करता है। लंबी दूरी के सफर पर भी आपकी कमर और कंधों पर कम दबाव पड़ेगा।

New  Bajaj Platina 100 भरोसेमंद मेंटेनेंस

बजाज प्लेटिना 100 जानी-मानी और भरोसेमंद कंपनी बजाज की बनाई हुई है। यह बाइक कम मेंटेनेंस वाली मानी जाती है। इसमें इस्तेमाल किए गए पुर्जे टिकाऊ होते हैं और सर्विस कॉस्ट भी बहुत ज्यादा नहीं है।

New  Bajaj Platina 100 टापो टॉप डिजाइन

स्टाइलिश बजाज प्लेटिना 100 का डिजाइन किसी स्पोर्ट्स बाइक जैसा तो नहीं है, लेकिन यह आकर्षक और देखने में अच्छा लगता है। इसमें क्रोम हेडलाइट, स्टाइलिश टेललाइट और आधुनिक ग्राफिक्स दिए गए हैं। यह कई रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद का रंग चुन सकते हैं।

also read: –मार्किट में जल्द एंट्री लेगी Hero Splendor Electric ,जाने कब होगी लॉन्च

New  Bajaj Platina 100 सबसे बजट मे कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीद करते है तो 70 हजार के आस पास में मिल जाता है, लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है, क्विकर की वेबसाइट में ये बाइक मात्र ₹36,000 में मिल रहा है , 2020 की मॉडल ये बाइक अभी तक 84,000 कम तक चली है। अगर आप इच्छुक है तो ओनर से बात करके ले सकते

Related Articles

Back to top button