HOMEMADHYAPRADESH

अपने से 13 साल छोटे उम्र के ऑटो रिक्शा चालक के साथ गायब करोड़पति की पत्नी का सुराग लगा, 3 लाख भी मिले

अपने से 13 साल छोटे उम्र के ऑटो रिक्शा चालक के साथ गायब करोड़पति की पत्नी का सुराग लगा, 45 लाख भी जप्त

इंदौर। इंदौर में बीते दिनों से चर्चा का विषय बनी एक करोड़पति की गायब पत्नि के बारे में पुलिस को सुराग मिले तो वह भी चकित रह गई है। महिला अपने से करीब 13 साल छोटे उम्र के एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ फिलहाल घूम रही है। करोड़पति प्रॉपर्टी ब्रोकर की तिजोरी और दिल दोनों तोड़कर ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ गई उसकी पत्नी की तलाश में पुलिस गुजरात तक गई। महिला तो नहीं मिली लेकिन चोरी हुए ₹45 लाख में से ₹300000 मिल गए हैं। इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा ने बताया कि महिला ऑटो ड्राइवर के साथ गुजरात और मुंबई के बीच मूव कर रही है।

हाजी कॉलोनी में रहने वाले करोड़पति प्रॉपर्टी ब्रोकर की वाइफ घर से ₹45 लाख लेकर ऑटो रिक्शा ड्राइवर इमरान के साथ चली गई थी। पुलिस ने प्रॉपर्टी ब्रोकर की शिकायत पर ऑटो रिक्शा ड्राइवर इमरान और उसके साथी रितेश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। कारोबारी की पत्नी की तलाश में चारों दिशाओं में दौड़ रही इंदौर पुलिस के हाथ ऑटो ड्राइवर इमरान का दोस्त रितेश लग गया। उसके पास से ₹3000000 मिले हैं।

महिला और ऑटो ड्राइवर की लोकेशन जावरा, उज्जैन, रतलाम, गुजरात और मुंबई 

पुलिस कई जगह छापेमार कार्रवाई कर चुकी है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण दोनों को वापस इंदौर लेकर आना पुलिस के लिए चैलेंज बन गया है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस का कहना है कि दोनों इंदौर से जावरा, उज्जैन और रतलाम होते हुए गुजरात पहुंचे। गुजरात से मुंबई के बीच दोनों की मूवमेंट दिखाई दे रही है। जैसे ही वह कहीं रुकेंगे, पुलिस उन तक पहुंच जाएगी। मध्य प्रदेश की और अधिक

Show More

Related Articles

Back to top button