HOMEMADHYAPRADESH

पिछली बार बच गए थे इस बार नहीं बचोगे… मिर्ची बाबा को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पिछली बार बच गए थे इस बार नहीं बचोगे... मिर्ची बाबा को बम से उड़ाने की मिली धमकी

ग्वालियर। मिर्ची बाबा उर्फ स्वामी वैराग्यानंद गिरी (Mirchi Baba) को रविवार रात एक धमकी भरा कॉल आया है. धमकाने वाले युवक ने बाबा को गोली मारने की धमकी दी है. जिसके बाद मिर्ची बाबा ने इस मामले में सोमवार पुलिस में FIR दर्ज की है. बता दें कि ग्वालियर (madhya pradesh gwalior) में लगभग डेढ़ महीना पहले ही बाबा पर 3 लोगों ने हमला किया था. पुलिस ने इस हमले में शामिल हमलावरों को पकड़ा भी था. वहीं मिर्ची बाबा पर हमले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी और शिवराज सरकार में बाबाओं को असुरक्षित बताया था.

धमकाने वालों ने बाबा को फोन पर धमकाते हुए कहा कि ‘तुम ग्वालियर छोड़ दो. पिछली बार बच गए थे, इस बार नहीं बचोगे. तुमको गोली मार देंगे. बम रखवाकर उड़ा देंगे. तुमको गार्ड देने वाले एसपी को भी नहीं छोड़ेंगे. धमकाने वालों ने कहा कि बलराम उर्फ बल्लू, प्रदीप और महावीर से दूर रहो. वरना अच्छा नहीं होगा।

वरना गोली मार दूंगा..

भोपाल के रहने वाले स्वामी वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा ने ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना पहुंचकर सोमवार को शिकायत की है. उन्होंने बताया है कि वो पिछले 7 दिन से जड़ेरूआ आश्रम पर रहकर गौ माता की सेवा कर रहे हैं. रविवार को दोपहर करीब पौने तीन बजे उनके मोबाइल पर इस नंबर से कॉल आया. कॉलर ने उन्हें धमकी दी कि ग्वालियर आना बंद कर दो, नहीं तो उन्हें गोली मार देंगे.

साथ ही, धमकी दी कि बलराम उर्फ बल्लू, प्रदीप और महावीर से दूर रहो. यही नहीं, कॉलर ने तो बाबा को गार्ड देने वाले एसपी तक का नाम लेकर अभद्र भाषा का उपयोग किया है. बाबा ने बातचीत की डिटेल की रिकॉर्डिंग पुलिस को दी है. साथ ही बलराम, प्रदीप और महावीर पर धमकी दिलवाने का संदेह जताया है.

पहले भी हो चुका है हमला

मिर्ची बाबा पर ग्वालियर में लगातार हमले हो रहे हैं. 37 दिन पहले गोला का मंदिर जड़ेरूआ में गौशाला से लौटते समय बाबा की कार पर 3 लोगों ने हमला किया था. हमले के बाद कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर ट्वीट कर गुस्सा भी जताया था. हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button