जरा हट के

शादीशुदा महिलाएं पूछती हैं, पंडित जी एक्स ब्वॉय फ्रेंड से शादी कर लें क्या

pandit ji
भोपाल। पंडित जी मेरे पति से मेरी नहीं जम रही। क्या मैं अपने एक्स ब्वॉय फ्रेंड से शादी कर लूं। कुछ ऐसे ही सवाल इन दिनों शहर के ज्योतिषियों से शादीशुदा युवक-युवतियां पूछ रहे हैं। दरअसल इस सवाल को पूछने के पीछे उनकी मंशा सिर्फ इतनी होती है कि भविष्य में उनके इस कदम का क्या असर होगा और कानूनी झमेले में किस स्तर तक फंसेंगे या फिर आसानी से तलाक हो जाएगा। ऐसे अन्य कई और दिलचस्प सवाल लेकर भी लोग अब ज्योतिषियों के पास पहुंच रहे है। स्थिति यह है कि कई बार इस तरह के अटपटे सवालों को सुनकर खुद ज्योतिष भी हैरान हो जाते है। नवदुनिया ने बात की ऐसे ही शहर के ज्योतिषियों से और जाना कि उनके पास किस-किस तरह के सवाल लेकर लोग पहुंच रहे है।
होम्योपैथी या एलोपैथी, कौन सी दवा असर करेगी
ज्योतिष संजय लोढ़ा बताते है कि कई बार बेहद मजेदार मामले भी सामने आते है जब लोग ऐसे सवाल पूछते है जिन्हें सुनकर ही हंसी आ जाती है। वे बताते है कि स्वास्थ्य संबंधी परेशानी को लेकर भी लोग जानना चाहते है। वे बताते है लोग यह सवाल भी करते है कि राशि और ग्रह-दशा के हिसाब से उन्हें कौनसी दवाईयां असर करेगी। मसलन होम्योपैथी, एलोपैथी, आयुर्वेदिक और यूनानी।
ब्वॉयफ्रेंड धोखा तो नहीं देगा
ज्योतिष अजय के पास ऐसे लव-बर्ड्स भी आते है जो अपने पार्टनर की कुंडली लेकर पहुंचते है और जानना चाहते है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड धोखा तो नहीं देगा या देगी। वे बताते है कि इस तरह के मामले ज्यादातर उन युवाओं के होते है जो आगे शादी करने तक का विचार रखते है। वे कहते है इस तरह से सवाल पूछने वालों में युवतियां ज्यादा होती है।
नकल करेंगे तो पकड़े तो नहीं जाएगे
ज्योतिषि विश्वरूपा कहती है कि स्कूल और कॉलेज के ऐसे स्टूडेन्ट्स भी उनके पास आए है जिनका सवाल सुनकर वे अवाक रह गई। वे कहती है मेडिकल परीक्षा में बैठने से पहले एक छात्र ने यह पूछकर मुझे दंग कर दिया कि परीक्षा में नकल करने का उसका प्लान है। वो जानना चाहता था कि वो पकड़ा तो नहीं जाएगा। वे बताती है कि कॅरियर को लेकर विषय कौन सा बेहतर रहेगा इसका जवाब भी छात्र पूछ रहे है।
यह सवाल भी पूछते है लोग
– पत्नि या पति धोखा दे सकते है क्या
– पिता अपनी संपत्ति में से मेरे नाम कितनी प्रॉपर्टी करेंगे
– बेटा या बेटी भागकर लव मैरिज तो नहीं कर लेंगे
– पिता हर वक्त गुस्सा ही करते रहते है, यह आदत कब तक रहेगी

AD

AD
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button