HOMEKATNIMADHYAPRADESH

VD शर्मा का कमलनाथ पर जोरदार हमला, कहा- इन्हें 84 से आग लगाने का अनुभव है

कमलनाथ (Kamal nath) जैसे लोगों को भारत को बदनाम करने में आनंद आ रहा है, इन्हें शर्म आनी चाहिए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath) को आड़े हाथ लेते हुए बड़ा हमला बोला है। कटनी पहुंचे वीडी शर्मा (VD Sharma)ने कहा कि कमलनाथ (Kamal nath) जैसे लोगों को भारत को बदनाम करने में आनंद आ रहा है, इन्हें शर्म आनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा (VD Sharma) कटनी पहुंचे यहाँ वे जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath)के बयानों पर तगड़ा हमला बोला। वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath) के बयान भारत महान नहीं बदनाम है वाले बयान पर आश्चर्य और आपत्ति जताई। वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कमलनाथ (Kamal nath) को भारत को बदनाम करने में आनंद आ रहा है।  कमलनाथ (Kamal nath)कहते हैं मौका है प्रदेश में आग लगा दो।  1984 के दंगों में आपको आग लगाने का अनुभव है हजारों लोगों को देश में जलाया गया था उस मामले में आप आरोपी थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने हनीट्रैप से जुड़े सवाल पर कहा कि संवैधानिक पद पर बैठ व्यक्ति कमलनाथ (Kamal nath) ने मुख्यमंत्री रहते साक्ष्य छिपाये, संविधान का उल्लंघन किया हनीट्रैप में अपने मित्र को बचाने के लिए कमलनाथ ने  ऐसा किया अब SIT ने संज्ञान लिया है इसपर।

कोरोना संक्रमण से जुड़े सवाल पर वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना कमलनाथ (Kamal nath) की सरकार देकर गई थी जिसका भुगतान भारतीय जनता पार्टी की सरकार को करना पड़ रहा है।  लेकिन जब से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है तब से प्रदेश के हर वर्ग को कई योजनाओं के माध्यम से लाभ दिया जा रहा है।

 

झूठ से दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे कमलनाथ: श्री वीडी शर्मा

जब पूरा देश कोरोनो से जंग में जुटा था तब कांग्रेस देश को बदनाम करने की कोशिश में जुटा था। झूठ से भय और दहशत का माहौल बनाया जा रहा था। श्री शर्मा ने कहा कि देश की माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराज जी की सरकार लोगों को राहत पहुंचाने के ऐतिहासिक फैसले ले रही है। भाजपा का एक एक कार्यकर्ता लोगों की सेवा में जुटा है। जबकि विपक्ष से पूछना चाहिए कि एक गिलास पानी भी किसी जरूरतमंद को दिया? प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कटनी जिले में लोगों के सहयोग से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका अभी सतर्कता की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कटनी में तीनों विधायकों ने पूरी तल्लीनता से लोगों की सेवा की। संगठन ने सांसद सहायता केंद्र से हजारों लोगों को भोजन, पानी काढ़ा आदि उपलब्ध कराया। श्री शर्मा ने कहा कि आज देश मे मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर किसी आयोजन के स्थान पर भाजपा ने सेवा ही संगठन के मूलमंत्र को अपनाया, रक्तदान, लोगों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण आदि कार्य नगर ग्राम स्तर पर चल रहे हैं।

श्री शर्मा ने कटनी के पत्रकार संजय सांधेलिया के कोविड से निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही समस्त पत्रकारों का संकट में सकारात्मक रिपोर्टिंग के लिए आभार व्यक्त किया। श्री शर्मा ने बताया कि कितनी जिला अस्पताल में आक्सीजन प्लांट जल्द ही शुरू हो जाएगा। उन्होनें विधायक संजय पाठक द्वारा 30-30 लाख की एम्बुलेंस देने पर आभार व्यक्त किया।

इसी तरह विधायक संदीप जायसवाल तथा प्रणय पांडे के द्वारा भी एम्बुलेंस, कोविड सेंटर आदि की व्यवस्थाओं के लिए प्रशंसा की। पत्रकारों से चर्चा के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल, विधायकगण श्री संजय पाठक श्री संदीप जायसवाल श्री प्रणय पांडे पूर्व महापौर श्री शशांक श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री पीताम्बर टोपनानी, मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Back to top button