Election NewsHOMEMADHYAPRADESH

MP Nagariya Nikay Chunav: जबलपुर-उज्जैन में कांग्रेस, भोपाल-सतना-सागर, ग्वालियर, खंडवा में बीजेपी को बढ़त

MP Nagariya Nikay Chunav: रुझान आने शुरू, सतना कोठी परिषद पर बीजेपी का कब्जा

जबलपुर-उज्जैन में कांग्रेस, भोपाल-सतना-सागर, ग्वालियर, खंडवा में बीजेपी को बढ़त

नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना जारी है. जबलपुर-उज्जैन में कांग्रेस, भोपाल-सतना-सागर ग्वालियर, खंडवा में बीजेपी आगे है. जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी को फिलहाल 19761 वोट मिल गए हैं. जबकि, बीजेपी प्रत्याशी को 15925 वोट मिले हैं. 2 राउंड में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अन्नू 3836 वोटों से आगे हैं. जबलपुर के साथ-साथ उज्जैन में भी कांग्रेस आगे है. सतना में बीजेपी आगे है.

MP Nagariya Nikay Chunav: जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू 3836 वोटों से आगे

जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी को फिलहाल 19761 वोट मिल गए हैं. जबकि, बीजेपी प्रत्याशी को 15925 वोट मिले हैं. 2 राउंड में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अन्नू 3836 वोटों से आगे हैं. जबलपुर के साथ-साथ उज्जैन में भी कांग्रेस आगे है. सतना में बीजेपी आगे है.

 

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान की मतगणना जारी है. जबलपुर में कांग्रेस तो सतना में बीजेपी आगे है. सतना की कोठी परिषद पर बीजेपी का कब्जा हो गया है. यहां दस वार्ड में बीजेपी ने जीत हासिल की है. पहले चरण में 44 जिले कवर होंगे. इन जिलों में 11 नगर निगम, 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषद शामिल हैं. मतगणना के बाद भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली और सतना नगर निगमों को आज नए महापौर मिलेंगे. प्रथम चरण में 11 नगर निगमों में कुल 101 महापौर पद के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे.

MP Nagariya Nikay Chunav: रुझान आने शुरू, सतना कोठी परिषद पर बीजेपी का कब्जा

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के रुझान आने शुरू हो गए हैं.  सतना की कोठी परिषद पर बीजेपी का कब्जा हो गया है. यहां दस वार्ड में बीजेपी ने जीत हासिल की है. पहले चरण में 44 जिले कवर होंगे. इन जिलों में 11 नगर निगम, 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषद शामिल हैं. मतगणना के बाद भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली और सतना नगर निगमों को आज नए महापौर मिलेंगे. प्रथम चरण में 11 नगर निगमों में कुल 101 महापौर पद के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे.

MP Nagariya Nikay Chunav: इंदौर में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला धरने पर बैठे

 

इंदौर में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला धरने पर बैठ गए. मतगणना स्थल के बाहर प्रवेश द्वार पर बैठे थे शुक्ला. उनके कुछ सहयोगी बिना वैध कार्ड के प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे. अधिकारियों ने उन्हें रोका तो विवाद शुरू हुआ. अधिकारियों की समझाइश के बाद अंदर गए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला.

Show More

Related Articles

Back to top button