HOME

शर्मनाक : कोरोना को लेकर शिवराज के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- ‘उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है’

मध्यप्रदेश में कोरोना के कहर के बीच सियासत भी चरम पर है। एक तरफ जहां कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है वहीं नेता विवादित एवं शर्मनाक बयान देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।  कोरोना पर मौतों को लेकर शिवराज सरकार में मंत्री प्रेम सिंह पटेल का एक शर्मनाक बयान सामने आया है। पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा है कि लोगों की उम्र हो जाने पर मरना ही पड़ता है और उसे कोई नहीं रोक सकता है।

दरअसल प्रेम सिंह पटेल से प्रदेश में कोरोना से हो रही मौतों को लेकर सवाल पूछा गया था जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि डॉक्टर की व्यवस्था की गई है। लोगों को इलाज के लिए  डॉक्टरों के पास जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जहां तक मौतों का संबंध है, लोगों को अपनी उम्र पूरी होने पर मरना ही पड़ता है और इसे कोई नहीं रोक सकता है।

बता दें कि प्रेम सिंह पटेल का यह बयान ऐसे समय आया है, जब  प्रदेश में कई जगह अस्पतालों से मौत की खबर आ रही है। यही नहीं शिवराज सरकार पर कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप भी विपक्ष लगा रहा है।

मध्यप्रदेश में कोरोना को लेकर केंद्रीय स्तर पर हो रही है बैठक
मध्यप्रदेश में कोरोना के हालात और इससे उबरने के उपायों की समीक्षा के लिए गुरुवार को केंद्रीय गृह सचिव की अगुवाई में एक उच्चस्तरीय बैठक हुई। इस बैठक में ऑक्सीजन, बेड और आईसीयू बेड को मजबूत करने की सलाह दी गई है। इस दौरान केंद्रीय गृह सचिव ने टेस्ट, ट्रैक, ट्रीट और वैक्सिनेट की रणनीति पर जोर दिया। बता दें कि मध्यप्रदेश में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण से 51 लोगों की मौत हो गई था तथा 9,720 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई।

 

Show More

Related Articles

Back to top button