JOBSधर्म

Job Promotion: नौकरी-प्रमोशन में मिथुन सहित 4 राशियों के लिए साल 2023 रहेगा सबसे अच्छा, धन लाभ के साथ मिलेगी तरक्की

Job Promotion: नौकरी-प्रमोशन में मिथुन सहित 4 राशियों के लिए साल 2023 रहेगा सबसे अच्छा, धन लाभ के साथ मिलेगी तरक्की

Job Promotion: नौकरी-प्रमोशन में मिथुन सहित 4 राशियों के लिए साल 2023 रहेगा सबसे अच्छा, धन लाभ के साथ मिलेगी तरक्की  नया साल 2023 नौकरी-प्रमोशन के मामले में 4 राशियों के जातकों के लिए अत्यंत शुभ रहने वाला है। जो लोग नौकरी की तलाश में थे, उनकी दिक्कतें खत्म होने वाली है। नौकरी में प्रमोशन मिलने के प्रबल योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान पद-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी के योग बनेंगे। आइये जानते हैं इस साल किन 4 राशियों का भाग्य नौकरी-प्रमोशन के मामले में बदलने वाला है।

मिथुन

नौकरी-प्रमोशन, कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति के लिहाज से यह साल आपके लिए शुभ साबित होगा। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पैसा की बचत करने में सफल होंगे। कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ की जाएगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके काम पहचान मिलेगी। आपके काम को देखते हुए अच्छा प्रमोशन मिलेगा। कुल मिलाकर इस साल आपको कामकाज में किसी प्रकार की दिक्कतें नहीं आएंगी।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2023 अच्छा रहने वाला है। इस साल आपका प्रमोशन होने लगभग तय है। वित्तीय सुविधाएं मिलेंगी। करियर में अच्छी तरक्की मिलेगी। आपके काम की सरहाना होगी। दूसरी तिमाही में आप थोड़े उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं। दाखिले और पढ़ाई के लिए बहुत अच्छा साल है। संपत्ति के अधिग्रहण का संकेत है ।

सिंह

इस साल आपको करियर के क्षेत्र में कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। जून में आर्थिक मजबूती मिलेगी। आपके शत्रुओं का नाश होगा। पराक्रम और पद की प्राप्ति होगी। ध्यान रहे की इस साल आप किसी भी प्रकार से मेंटर/बॉस को परेशान न करें। अक्टूबर के बाद निवेश से बचें।

कुंभ

इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। धन संचय कर पाएंगे। इस साल आपको नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। आपके काम को पसंद किया जाएगा। बीच में थोड़ा उतार-चढ़ाव जरुर आएगा। दूसरी तिमाही में आपको संभलकर रहने की जरूरत है। सलाह दी जाती है कि इस दौरान अपनी नौकरी न बदलें और निवेश से बचें।

 

 

Show More

Related Articles

Back to top button