HOME

मैडम जी बचा लीजिए- छेड़ती हैं लड़कियां,रसगुल्ला, डामर कहकर चिढ़ातीं हैं

Navoday School: नवोदय विद्यालय - छेड़ती हैं लड़कियां,रसगुल्ला, डामर कहकर चिढ़ातीं हैं

लड़कों को छेड़ती हैं लड़कियां: रसगुल्ला, डामर कहकर चिढ़ातीं हैं, वायरल हो रहा छात्रों द्वारा प्राचार्य को लिखा गया पत्र, मामला कक्षा सात की लड़कियों द्वारा सहपाठी छात्रों को रसगुल्ला और डामर नाम से चिढ़ाए जाने का था। इस मामले में छात्रों ने प्राचार्य को पत्र लिखकर मांग रखी कि छात्राएं माफी मांगें। पत्र वायरल होने पर प्राचार्य ने शिक्षकों से स्पष्टीकरण तलब किया है।

तैयापुर जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों का एक पत्र सोमवार शाम ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ। प्राचार्य को संबोधित पत्र में लिखा है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं। हम लोगों को सहपाठी छात्राएं डामर, रसगुल्ला, लल्ला व पागल के नामों से पुकारती हैं। लड़कियां कक्षा में शोर मचाकर गाना गाती हैं और डायलॉग बाजी भी करतीं हैं। पत्र में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं। यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दो माह पहले का है मामला, आज मिली जानकारी

नवोदय विद्यालय तैयापुर के प्राचार्य डॉ.संजीव गुप्ता ने बताया कि उन्हें पत्र के बारे में वायरल होने के बाद जानकारी मिली कि मामला दो माह पुराना है। तब छात्रों की शिकायत पर हॉस्टल वार्डन रितु नंदी, क्लास टीचर बसंत लाल, काउंसलर असद व चांद बीबी ने छात्र छात्राओं की काउंसलिंग कर मामला समाप्त कर दिया था। उस समय न तो उनके पास छात्र आए और न ही स्कूल के स्टाफ ने ही जानकारी दी। मंगलवार को कई स्थानों से फोन आने पर जानकारी मिली तो वार्डन, क्लास टीचर एवं काउंसलरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है कि आखिरकार उन्हें इस घटना से अवगत क्यों नहीं कराया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button