HOMEराष्ट्रीय

Navneet Rana योग सीखने गई थीं, MLA को दिल दे बैठीं नवनीत राणा, पढ़िए वर्तमान की सुर्खियों में बनीं सांसद की Love Story

Navneet Rana योग सीखने गई थीं, MLA को दिल दे बैठीं नवनीत राणा, पढ़िए वर्तमान की सुर्खियों में बनीं सांसद की Love Story

Navneet Rana Love Story: अमरावती में सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के घर मातोश्री जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया। विधायक रवि राणा (Ravi Rana) और सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में धारा 153 (A), 34, IPC r/w 37 (1) 135 बॉम्बे पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को खार स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया। आगे की जांच खार पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है।

नवनीत ने कहा कि मेरा मकसद पूरा हुआ है। उन्होंने शिवसेना (Shivsena) को गुडों की पार्टी बताया। राणा ने कहा कि जो भी गुंडे सीएम ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं। अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो। बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए। ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने काम राज्य में किया जा रहा है।

नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने का ऐलान किया था, जिसका शिवसैनिक विरोध कर रहे हैं। इस मुद्दे पर मुंबई में जोरदार हंगामा हुआ। शिवसैनिकों के निशाने पर नवनीत कौर और उनके निर्दलीय विधायक पति रवि राणा हैं। जितनी चर्चा नवनीत कौर की सुंदरती की होती है, उतनी ही चर्चा उनकी लव स्टोरी की होती है। राजनीति में उतरने से पहले नवनीत, पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2011 में उन्होंने अमरावती के बडनेरा विधानसभा से विधायक रवि राणा से शादी की थी।

पढ़िए दोनों की लव स्टोरी।

कभी पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों में एक्ट्रेस रहीं नवनीत कौर ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत साल 2014 में की थी। जहां वे एनसीपी के टिकट पर पहली बार 2014 में लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं, लेकिन हार गईं। फिर वे 2019 के लोकसभा चुनाव में युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़कर जीत हासिल कर सांसद बनीं। नवनीत राणा शुरू से ही बाबा रामदेव के साथ जुड़ी हैं।

Navneet Rana योग सीखने गई थीं, MLA को दिल दे बैठीं नवनीत राणा, पढ़िए वर्तमान की सुर्खियों में बनीं सांसद की Love Story Navneet Rana योग सीखने गई थीं, MLA को दिल दे बैठीं नवनीत राणा, पढ़िए वर्तमान की सुर्खियों में बनीं सांसद की Love Story

बताया जाता है कि वे बाबा रामदेव की बड़ी प्रशंसक होने के साथ ही उन्हे अपने पिता समान मानती हैं। अपने हर बड़े फैसले में रामदेव बाबा की सहमति जरूर लेती हैं। नवनीत राणा की अपने पति और विधायक रवि राणा से मुलाकात भी आश्रम के एक योग कैंप में हुई थी। जहां वह रवि राणा को दिल दे बैठीं और दोस्ती के बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। इतना ही नहीं इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए सांसद नवनीत ने बाबा रामदेव से परमिशन भी ली थी, जिसके बाद ही उन्होंने शादी की।

Show More

Related Articles

Back to top button